सच्ची घटना पर आधारित है यह फ़िल्म, शूटिंग के दौरान हुई ये अजीब घटनाएं - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

सच्ची घटना पर आधारित है यह फ़िल्म, शूटिंग के दौरान हुई ये अजीब घटनाएं

Share it:
जैसा की आप सभी जानते हैं, कि हम सभी को बॉलीवुड की फिल्मे देखना बहुत पसंद है, पर आप सभी को बता दें कि कुछ महीने पहले एक फिल्म आई थी जिसका नाम स्त्री था।

Third party image reference
हम सभी जानते हैं, कि आप सभी ने इस फिल्म को देखा होगा, जिन लोगो ने नही देखा वो इस पोस्ट को पड़ने के बाद एक बार ज़रूर इस फिल्म को देखना चाहेंगे, बता दें कि ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है।
वैसे आप को बता दें कि स्त्री एक बहुत ही डरावनी फिल्म हैं, एक रिपोर्ट के अनुसार आप को बता दें कि ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है, इस फ़िल्म के बारे में ऐसा कहा जाता है, कि सन 1990 में बैंगलोर में एक चुड़ैल ने आतंक मचाया रखा था, इस बारे में लोगो का कहना है, कि ये चुड़ैल लोगो के घर जा कर लोगों के दरवाजे खटखटाती थी।

Third party image reference
बता दें कि ये चुड़ैल लोगो के घर जा कर उनके दोस्तों की अवाज़ मे पुकारती थी और जो दरवाज़ा खोलता था तो वो उसे मार देती थी, ये बात पूरे शहर फैल गई, कई सालों तक ऐसा होता रहा, फिर वहां के लोगो ने अपने घर के बाहर नाले बा लिखना शुरू कर दिया, कन्नड़ भाषा मे इसका मतलब होता है कि ‘कल आना, इसके बाद सब ठीक हो गया।

Third party image reference
अब असली बात पर आते है जब स्त्री फिल्म की शूटिंग चल रही थी , तब वहां पर भी कई अजीबो गरीब घटनाए हुई, बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग कई हॉंटेड जगहों पर हुई थी, इन जगहों मे मध्य प्रदेश का चंदेरी भी शामिल है,
जब रात को इस फिल्म को शूट करा तो श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और डायरेक्टर का कहना था की कैमरा फोकस करने में दिक्कत देने लगा, अपने आप बैटरी ख़त्म होने लगी, कई बार उपकरण खुद चलने लगते थे और श्रद्धा कपूर को बुखार हुआ, ये सभी घटनाएं काफी अजीब थी।

क्या आपने यह फ़िल्म देखी है? हमे कंमेंट करके जरूर बताएं।

रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिये हमें फॉलो जरूर करें।

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

Entertainment

Hatke Khabar

Rochak Jankari

Top News

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी