गरीबी किसे कहते हैं कभी पता ही नहीं चला इन बॉलीवुड स्टार्स को

दोस्तो अगर आपको गरीबी देखनी है तो कभी एक सामान्य परिवार से मिलिए, क्योंकि सामान्य परिवार के बच्चे गरीबी और तंगहाली में पैदा होते हैं।
जो स्ट्रगल करके अपनी ख्वाहिशें पूरी करते हैं। लेकिन आपको बतादें की कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारे और स्टारकिड्स हैं, जिन्हें कभी गरीबी का एहसास भी नहीं हुआ, तो चलिये जानते है कौन है वह स्टार किड्स।
वरुण धवन

Third party image reference
जैसे कि हम सब जानते है कि वरुण धवन के पिता का नाम डेविड धवन है, इसीलिए धवन खानदानी अमीर हैं। उनका जन्म 1987 में हुआ था। दरअसल डेविड धवन एक बड़े फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं।
बतादें की उन्होंने गोविंदा की अधिकतर फिल्मों का निर्देशन किया था। लोग कहते हैं, गोविंदा आज डेविड धवन के कारण ही सुपरस्टार हैं।
अभिषेक बच्चन

Third party image reference
बतादें की अभिषेक बच्चन का जन्म अमिताभ बच्चन के घर हुआ था। इसीलिए अभिषेक जब जन्मे थे तब तक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सुपरस्टार बन चुके थे। वैसे आपको बतादें की आज भी इस महानायक को बॉलीवुड का दूसरा सबसे अमीर एक्टर कहा जाता है।
सैफ अली खान

Third party image reference
दोस्तो, हम सब जानते है कि पटौदी खानदान के इकलौते वारिस सैफ अली खान के पास 800 करोड़ रुपए का खानदानी घर है। जिसमें वह एक राजा की तरह रहते हैं।
बतादें की सैफ अली खान सैक्रेड गेम से इस तरह लोकप्रिय हो चुके हैं, कि अब उनकी अपकमिंग फिल्मों का सभी को इंतजार रहता है।
बता दें उनके पिता स्वर्गीय श्री मंसूर अली खान एक नामचीन इंडियन क्रिकेटर और पूर्व कप्तान थे। आपको बतादें की सैफ अली खान के पास कुल 1100 करोड़ रुपए की संपत्ति है।
रणबीर कपूर

Third party image reference
जैसे कि हम सब जानते है कि इस चॉकलेटी बॉय पर हजारों लड़कियां फिदा है। बतादें की वह आखिरी बार फिल्म संजू में काम किए थे, जो साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई थी।
वैसे आपको बतादें की वह खानदानी अमीर हैं, क्योंकि उनके दादा परदादा ने हीं बॉलीवुड की नींव रखी थी। उनके अंदर खानदानी एक्टिंग भी है इसीलिए तो रणबीर कपूर को बॉलीवुड का एक मोस्ट टैलेंटेड अभिनेता भी कहा जाता है।
ऋतिक रोशन

Third party image reference
दोस्तो आपको बतादें की कुछ लोगो को ऐसा लगता है कि ऋतिक रोशन एक आम परिवार में जन्मे थे। लेकिन बता दें ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन एक मशहूर फिल्म निर्देशक और एक अमीर फिल्म प्रोडूसर है।
बतादें की ऋतिक रोशन के पिता की कुल संपत्ति ₹2700 करोड़ है. हालांकि ऋतिक रोशन ने भी अपने परिवार के नाम रोशन किया और आज वह बॉलीवुड के मोस्टेड अभिनेता भी हैं।

आपको इन सभी मे से कौन पसंद है, हमे कंमेंट करके जरूर बताये।

रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमे फ़ॉलो जरूर करें।

Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...