यदि आपको भी हस्तमैथुन किए बिना नींद नही आती तो इस गंदी आदत को ऐसे छुड़ाये

दोस्तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसा तरीका बताएँगे जिससे आप हस्त*मैथुन की भयंकर लत को दूर भगा पाएंगे, तो आइए जानते है क्या है यह जबरदस्त तरीका।


वैसे देखा जाए तो आजकल युवा पीढ़ियों में हस्त*मैथुन करने की भयंकर लत तीर्व गति से फैलती दिख रही है, इस बारे में आपको बताये तो ज्यादातर लोगों को बचपन में ही इस बुरी आदत ने इस कदर लती बना दिया की इसके बिना नींद भी नहीं आती।

जाने,सेक्स करने के बाद कैसा महसूस करते हैं लड़के और लड़कियाँ

लेकिन बाद में यह आदत धीरे धीरे एक बीमारी बनकर आपकी यौ*न जिंदगी को तबाह करने का काम करती हैं इसलिए हस्त*मैथुन की लत को जल्द से जल्द मिटा लेना ही स्वास्थ्य के लिए अच्छा होगा।

पहली बार सेक्स: वर्जिनिटी खोने को लेकर वो कुछ ऐसी बातें जो लड़कियों को कोई नहीं बताएगा!

बतादें की हस्त*मैथुन एक मानसिक बीमारी से कम नहीं है और ज्यादातर लोग इसे मानसिक तनाव को कम करने के लिए करते है।
बतादें की ऐसा करने से आपकी नसे ढीली पड़ने के साथ शुक्रा*णुओं की गुणवत्ता के अलावा संख्या में कमी आने लगती हैं।

आप आपको बतादें की हस्त*मैथुन की समस्या से पीछा छुटाने के लिए आपको क्या करना चाहिए, अब सबसे पहले आप दालचीनी का इस्तेमाल गर्म पानी के साथ कीजिये इससे आपकी यह लत जल्द ही छूट जाएगी।

जान ले KISS करने के वैज्ञानिक तरीके, मोहतरमा कभी नहीं होगी नाराज़

बतादें की इस दालचीनी में सोडियम के साथ मौजूद फाइबर आदमी के दिमाग को शांत करने के अलावा तनाव को कम करेगा जिससे आपकी हस्त*मैथुन की लत छूट जाएगी।

इसके बाद एक और तरीका है जिसमे आप अखरोट का सेवन करे इसके सेवन से आपके मस्तिष्क को राहत मिलेगी जिससे आपकी हस्त*मैथुन की बुरी लत दूर हो जाएगी।

वैसे आपको अंत मे एक और अहम बात बतादें की हस्त*मैथुन करने का मन उत्ते*जना के कारण बढ़ जाता हैं इसलिए आप एड*ल्ट फिल्मे नहीं देखे या फिर कामवा*सना की कताबे ना पढ़े क्योकि यह इंसान को उत्तेजि*त कर देगी जिससे आपका मन हस्त*मैथुन करने का होगा।

कैसी लगी आपको यह जानकारी, हमे कंमेंट करके जरूर बताएं।

रोजाना ऐसी ही अटपटी खबरों के लिए हमे फ़ॉलो जरूर करें।


Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...