INDvSA: अपने ऐतिहासिक दोहरे शतक के बाद बेहद ही खुश मयंक अग्रवाल

जैसे कि हम सब जानते है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ विशाखापट्टनम में 215 रन की पारी खेलने वाले सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने कहा कि वह यह पारी खेलकर काफी खुश हैं।
आपको बतादें की भारत ने मैच के दूसरे दिन अपनी पहली पारी सात विकेट पर 502 रन बनाकर घोषित कर दी। भारत के लिए अग्रवाल के 215 के अलावा रोहित शर्मा ने 176 रनों की पारी खेली है।

Third party image reference
बतादें की पूरे दिन का खेल खत्म होने तक साउथ अफ्रीकी टीम संकट में नजर आ रही थी और उसने महज 39 रन पर अपने तीन विकेट खो दिए थे।
आपको बतादे की दिन का खेल समाप्त होने के बाद अग्रवाल ने कहा की, 'मैं बहुत खुश हूं। यह एक ऐसी भावना है जिसे मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकता। मुझे बहुत खुशी है कि मैंने अपने पहले ही शतक को दोहरे शतक में तब्दील किया और जिस तरह मैंने बल्लेबाजी की उसे लेकर मैं काफी खुश हूं।'

Third party image reference
बतादें की रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करने को लेकर उन्होंने कहा कि अगर हम शुरुआत में इसी तरह की बल्लेबाजी करते रहे तो यह टीम के लिए बहुत अच्छा होगा।

Third party image reference
उन्होंने और भी कहा की, 'अगर मैं और रोहित लगातार योगदान देते रहे तो हम हर बार 450-500 रन बना सकते हैं और यह विपक्षी टीम के लिए काफी मुश्किल होगा।'
आप क्या कहना चाहेंगे मयंक अग्रवाल के बारे में, हमे कंमेंट करके जरूर बताएं।

रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमे फॉलो जरूर करें।

Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...