ये शख्स है KBC का असली असली मास्टर माइंड, देखे कौन है

दोस्तो, 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 11 टीवी के पॉपुलर शो में से एक रहा है। ऐसे में आपको बतादें की हर सीजन में ये शो टीआरपी की टॉप लिस्ट में रहा है।

Sony tv
बतादें की अमिताभ बच्चन के शो को प्रस्तुत करने का अंदाज हर सीजन में दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब रहा है। शो ने अभी तक कई कंटेस्टेंट को रातों रात करोड़पति बना दिया है।

Sony tv
जैसे कि हम सब जानते है कि बिहार के रहने वाले गौतम कुमार इस सीजन के तीसरे करोड़पति बन गए हैं। उनसे पहले सनोज राज और बबीता ताड़े एक करोड़ जीत चुकी हैं। ऐसे में चलिए आपको बताते हैं कि यह गेम शो आखिर किसकी निगरानी में होता है।

Sony tv
बतादें की इन सबके पीछे 'कौन बनेगा करोड़पति' के निर्देशक अरुण शेषकुमार का दिमाग है।
आपको बतादें की अरुण ने अपने करियर में कई हिट शोज दिए हैं। अरुण रियलिटी शोज को हिट कराने में माहिर हैं। अरुण ने टीवी की ऑडियंस को बाकी शो से अलग हटकर कंटेंट दिया और वो हिट भी रहे।
बतादें की अरुण के करियर में 'सत्यमेव जयते', 'सच का सामना', 'इंडियाज गॉट टैलेंट', 'नच बलिए' और 'झलक दिखला जा' जैसे शो शामिल हैं। इस गेम शो के पीछे भी अरुण का ही दिमाग है।

Sony tv
बतादें की 'कौन बनेगा करोड़पति' अमिताभ के दिल के काफी करीब है और वो मेकिंग तक पर नजर रखते हैं। शो के बारे में अरुण शेषकुमार ने बताया कि 'अमिताभ न सिर्फ शो के होस्ट हैं बल्कि वह इसकी मेकिंग में भी पूरी तरह से शामिल हैं। 'केबीसी' की टीम से वो मिलते हैं और हर चीज की पहली प्रैक्टिस करते हैं।'
इस बारे में आगे अरुण ने बताया कि, मैं इस इंडस्ट्री में 19 सालों से काम कर रहा हूं और कई शोज पर काम किए हैं लेकिन जब भी 'केबीसी' के सेट पर आता हूं तो 15 मिनट के अंदर नर्वस होने लगता हूं। इतने एक्सपीरियंस के बाद ऐसा नहीं होना चाहिए लेकिन यह फीलिंग भी शानदार है।

कैसी लगी आपको यह जानकारी, हमे कंमेंट करके जरूर बताएं।

रोजाना ऐसी ही अटपटी खबरों के लिए हमे फ़ॉलो जरूर करें।

Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...