जान ले KISS करने के वैज्ञानिक तरीके, मोहतरमा कभी नहीं होगी नाराज़

दोस्तो, वैसे देखा जाए तो प्यार में रोमांस ही नही बल्कि केयर भी करनी चाहिए और इसे जाहिर करने का सबसे बेहतरीन तरीका है पार्टनर को प्यारा सा 'किस'।
बतादें की यह एक अनोखा अहसास है जिसमें आप बेपरवाह होकर डूब जाना चाहते हैं, लेकिन सबसे जरुरी बात यह है कि किस करते वक्त आपको किन बातों का ख्याल रखना चाहिए, तो चलिए जानते है।
सिग्नल

Third party image reference
दोस्तो, फर्स्ट किस करने से पहले आपके दिमाग में बहुत तरह की बात चलती है अगर सामने वाले से सही टाइम पर सिग्नल न मिले तो आप जरुर कन्फ्यूज्ड हो सकते हैं।
अब ऐसे में आप फ़्लर्ट कर के बात को आगे बढ़ा सकते हैं, अगर सामने वाला आप में इंटरेस्टेड है तो आप फ़्लर्ट करते हुए इस बात का पता लगा सकते हैं।
बतादें की फ़्लर्ट करने से पहले इन बातों का जरुर ख्याल रखें की उसके आंखों में देखकर फ़्लर्ट करें ताकि लगे की आप सच बोल रहें है और खास जगह है आपके दिल में सामने वाले के लिए.
पहले पहल करें
बतादें की सामने वाला आप में इंटरेस्टेड है या नहीं यह जानने के लिए आपको पहल करने की आवश्यकता ज्यादा है। पहल के दौरान आप बिल्कल से*क्स तक न पहुंच जाएं, इस पहल के दौरान सबसे जरुरी है कि आप सामने वाले को अच्छा फील करवाएं ताकि वह आपके साथ ज्यादा से ज्यादा समय देने की कोशिश करे और आपके टच को फील करे.
एक दूसरे को गरमाहट दें
अब किस करने के दौरान एक दूसरे को गरमाहट दें ताकि वह काफी टाइम तक उस गरमाहट को फील कर सके। ऐसे में वैज्ञानिक तौर पर यह देखा गया है कि लोग एक दूसरे को काफी लंबे समय तक याद करते हैं और दोनों के रिश्ते मजबूत होते हैं।
वैसे आपने कभी किसी से फर्स्ट टाइम किश किया है?
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरो के लिए हमे फ़ॉलो जरूर करें।
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...