TRP के मामले में कपिल को बड़ा झटका, अमिताभ का 'केबीसी' बरकरार, टॉप 5 सीरियल्स की लिस्ट

दोस्तो बतादें की सीरियल की दुनिया में तहलका मचाने वाली बार्क रिपोर्ट आ गई है और आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले है।
आपको बतादें की इस रिपोर्ट में खुलासा हो गया है, इस हफ्ते किस सीरियल की कहानी का तड़का दर्शकों को पसंद आया और कौन सा सीरियल उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा।
इस बार की बार्क रिपोर्ट में पिछले बार की तुलना में ज्यादा उतार-चढ़ाव तो देखने को नहीं मिला लेकिन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के लिए जरूर बुरी खबर है।

Third party image reference
देखिए इस हफ्ते कौन से पांच सीरियल्स हैं जिन्हें एक से पांचवें नंबर तक जगह मिली।
जैसे कि हम सब जानते है कि पिछली बार की तरह इस बार भी 'कुंडली भाग्य' सीरियल नंबर एक की पोजीशन पर बरकरार है। इस हफ्ते इस सीरियल को सबसे ज्यादा टीआरपी मिली जिसका सबूत इस शो का नंबर एक की कुर्सी पर कायम रहना है। दूसरे नंबर पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'।

Third party image reference
बतादें की 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में कहानी अब कोर्ट तक पहुंच गई है। कार्तिक ने अपने बेटे कायरव की कस्टडी पाने के लिए नायरा पर केस कर दिया है।
इस शो में दिखाया जा रहा है कि नायरा यह नहीं चाहती कि कार्तिक कोर्ट जाए लेकिन कार्तिक ने केस कर दिया है। अब आने वाले एपिसोड्स में कोर्ट में केस की सुनवाई दिखाई जाएगी। अब फिलहाल देखना होगा कि कस्टडी किसके पास जाती है। 

Third party image reference
बात करे तीसरे नंबर की तो तीसरे नंबर पर अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति है'। यह शो जब से शुरू हुआ है तब से लगातार टॉप पांच सीरियल्स की लिस्ट में जगह बनाए हुए है।आपको बतादें की इस क्विज शो को अमिताभ बच्चन की पॉपुलैरिटी की वजह से भी फायदा मिल रहा है। 

Third party image reference
अब बात करे चौथे नंबर की तो इस हफ्ते बदलाव हुआ है। बीते हफ्ते इस नंबर पर कपिल शर्मा का शो था लेकिन इस हफ्ते 'कुमकुम भाग्य' सीरियल है। जबकि पांचवें नंबर पर एक बार फिर से कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' है। 
ये है पिछले हफ्ते के टॉप पांच सीरियल्स
1. कुंडली भाग्य
2. ये रिश्ता क्या कहलाता है
3. कौन बनेगा करोड़पति
4. द कपिल शर्मा शो
5. कुमकुम भाग्य
कैसी लगी आपको यह जानकारी, हमे कमेंट करके जरूर बताये।
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमे फॉलो जरूर करें।
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...