अपने नौकरों को घर का सदस्य मानते हैं ये बॉलीवुड सितारे, नंबर 1 ने दे दिया 1 करोड़ का गिफ्ट - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Sunday, 3 November 2019

अपने नौकरों को घर का सदस्य मानते हैं ये बॉलीवुड सितारे, नंबर 1 ने दे दिया 1 करोड़ का गिफ्ट

दोस्तो वैसे तो आप लोग अच्छे से जानते होंगे कि बॉलीवुड जगत की रियल लाइफ में कई बड़े-बड़े परिवार मौजूद है और यह भी अच्छे से पता होगा कि इन परिवारों के पास पैसों के साथ-साथ दिल की भी कोई कमी नहीं है।
लेकिन अब इनमे से कई लोग ऐसे भी होते है जो नौकरों को हर साल बदलते है, बल्कि कुछ परिवार ऐसे भी होते है जो नौकरों को अपने घर के सदस्य की तरह रखते हैं, वैसे आपको बतादें की बॉलीवुड के कई परिवारों में नौकर कई सालों तक काम करता है।

Third party image reference
तो आज हम आपको यहा पर ऐसे ही 2 परिवारों के बारे में बताने वाले है जो अपने नौकर को भी अपने घर का सदस्य समझते है।
1. आलिया भट्ट

Third party image reference
आपको बतादें की आलिया भट्ट की भट्ट फैमिली की सबसे लाडली है, बतादें की आलिया भट्ट बहुत ही बड़े परिवार से ताल्लुक रखती है और वो बॉलीवुड जगत की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है।
आपको बतादें की आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने ड्राइवर और हेल्पर दोनों को 50-50 लाख रुपए के चेक गिफ्ट किए थे, आपको बतादें की वह इसलिए क्योंकि आलिया भट्ट चाहती थी कि, वह दोनों मुंबई में अपना खुद का घर खरीद कर रहे, बतादें की यह दोनों नौकर आलिया भट्ट के साथ बहुत लंबे अरसे से काम कर रहे है।
2. सलमान खान

Third party image reference
जैसे कि हम सब जानते है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर है, बतादें की सलमान खान का भी काफी बड़ा परिवार है, सलमान खान के परिवार में 50 साल से एक नौकर काम कर रहा है।
आपको बता दें कि, जब सलीम खान की शादी हुई थी, तो सलमान की मां के साथ यह नौकर आया था और आज तक यह नोकर सलमान के परिवार के साथ ही रहता है और यह परिवार इस नौकर को एक घर के सदस्य का दर्जा देते है।
वैसे कैसी लगी आपको यह जानकारी, हमे कंमेंट करके जरुर बताये।
रोजाना ऐसी ही चटपटी ख़बरों के लिए हमे फ़ॉलो जरूर करें।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा