भारत में 10 में से 7 पत्नियां देती है पति को धोखा, जरूर जाने

वैसे तो शादी के बाद हर कोई चाहता है कि उसका रिश्ता अच्छे से चलें, और पति व पत्नी दोनों एक दूसरे के साथ खुश रहें। आपको बतादें की कई बार ऐसा नहीं होता है।

Third party image reference
बतादें की अधिकतर पत्नियों को अपने पति से शिकायत रहती हैं। एक सर्वे के अनुसार अधिकतर भारतीय महिलाएं अपने पति से नाखुश हो कर उन्हें धोखा देती है। आपको बतादें की इस सर्वे में पाया गया है कि 10 में से 7 महिलाएं अपने पति को धोखा देती है।

Third party image reference
बतादें की इस रिपोर्ट में यह पता चला हज की उनका बाहर एकस्ट्रा अफेयर चल रहा होता हैं। इसका कारण यह है कि वह पति घर के काम में अपनी पत्नियों का मदद नहीं करते हैं।
बतादें की आंकड़ों के अनुसार 10 में से 7 महिलाएं एकस्ट्रा मैरीटियल अफेयर इसलिए रखती है क्योंकि वह अपनी शादी से नीरस हो चुकी होती हैं। यह केस अधिकरत मुंबई, दिल्ली, कोलकाता जैसे मैट्रो शहरों में पाए गए हैं।

Third party image reference
अब वह अपनी पति को धोखा इसलिए देती है क्योंकि वह घर के कामों में उनकी मदद नही करते है, जिस कारण वह उनसे तंग आ चुकी हैं या हो गई हैं। इसमें 30 प्रतिशत के करीब 34 से 49 वर्ष की महिलाएं शामिल हैं।
आपको बतादें की जो कि अपने पति से तंग आ चुकी हैं। इतना ही नहीं रिसर्च में समलै*गिक लोगों की संख्या बढ़ती जा रही हैं, क्योंकि उन्हें पारंपरिक विवाह के मजबूर किया गया था अब वह ऐप की मदद से समान यौ*न साथी भी ढूंढ रहे हैं।
बतादें की तकरीबन 77 प्रतिशत महिलाओं ने माना है कि वह अपनी पतियों के साथ धोखा कर रही हैं, क्योंकि उनकी शादी पूरी तरह से बोरिंग हो चुकी हैं। अब इससे उन्हें अपने जीवन में थोड़ा मसाला डालने में मदद होती हैं।
वैसे आपको क्या लगता है इस बारे में हमें कमेंट करके जरूर बताएं।
रोजाना ऐसी ही चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो जरूर करें।
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...