मुंबई: शिवसेना ने फाइव स्टार होटल में 100 कमरे किये बुक, किराया जानकर चौक जाएंगे आप

दोस्तो आपको बतादें की बेहद ही अत्याधुनिक सुख-सुविधाओं से युक्त यह फाइव स्टार होटल मुंबई के अंधेरी ईस्ट इलाके के साहर एयरपोर्ट रोड पर स्थित है।

Third party image reference
बतादें की इस होटल में एक रात (02 PM से 12 PM तक) का कमरे का किराया 9,900 रुपए (करीब 10 हजार) से लेकर 31 हजार रुपए तक है।
4 बजे पहुंचेंगे उद्दव ठाकरे
अब ऐसे में आज तकरीबन शाम 4 बजे उद्दव ठाकरे भी ललित होटल पहुंचेंगे, बतादें की सुप्रीम कोर्ट में आज हुई सुनवाई के बाद शिवसेना प्रमुख अपने सभी विधायकों के साथ आगे की रणनीति पर विचार विमर्श करेंगे।
कब ललित होटल के बोर्ड रूम में इसकी तैयारी की जा रही है, तो उधर, शिवसेना के भास्कर जाधव, प्रताप सरनाईक, सुनील प्रभू और दीपक केसरकर शिवसेना विधायकों से अलग अलग गुट में बातचीत भी कर रहे हैं।
आपको बतादें की कांग्रेस विधायकों से अहमद पटेल बोले- BJP ने हमें चैंलेंज दिया, उसे मात देना जरूरी है। तो अब ऐसे में
गौरतलब है कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शनिवार सुबह 8 बजे भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ दिलवाई।
बतादें की एनसीपी प्रमुख शरद पवार के बागी भतीजे अजीत पवार ने भी उनके साथ उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली, अब इसके बाद से सियासी भूचाल आ गया है।
आपको बतादें की सरकार के गठन के खिलाफ शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और ऐसे में अदालत में याचिका पर रविवार को हुई सुनवाई के दौरान तत्काल फ्लोर टेस्ट की मांग को नामंजूर कर दिया गया।
अब शीर्ष अदालत ने केंद्र, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को नोटिस जारी किया है, ऐसे में अब सोमवार को यानी कि आज फिर से सुनवाई होगी।
सोर्स: ज़ी न्यूज़
वैसे आपको क्या लगता है इस बारे में हमें कमेंट करके जरूर बताएं।
रोजाना ऐसी ही खबरों के लिए हमे फ़ॉलो जरूर करें।

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...