ये है साल 2019 के सबसे पसंदीदा गाने, जो सभी को पसंद है

दोस्तो, आज हम आपको यहां पर साल 2019 के सबसे सुपर डुपर हिट गानों के बारे में बताने वाले है, तो चलिये जानते है।

Third party image reference
9. इश्क तेरा - बतादें की यह मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का इस साल रिलीज हुआ म्यूजिक एल्बम 'इश्क तेरा' को भी लोगों ने काफी ज्यादा सराहा है, इस गाने को यूट्यूब पर 115 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है।

Third party image reference
8. पछताओगे - यह गाना इस साल रिलीज हुआ अरिजीत सिंह का म्यूजिक एल्बम पछताओगे में, जिसमे विक्की कौशल और नोरा फतेही ने एक्टिंग की है, बतादें की इस म्यूजिक वीडियो को अबतक करीब 284 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है।
7. अपना टाइम आएगा - बतादें की ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई फिल्म गली बॉय का गीत अपना टाइम आएगा को काफी सराहा गया बौ, बतादें की इस गीत को यूट्यूब पर 188 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है।

Third party image reference
6. हाय नी तेरा कोका - यह गाना 9 जनवरी 2019 को रिलीज हुआ सुखी का म्यूजिक एल्बम 'हाय नी तेरा कोका' बहुत बड़ी हिट साबित हुई, बतादें की इस गाने को यूट्यूब पर 339 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है।
5. सी डोंट नो - बतादें की मिलिंद गाबा का इस साल रिलीज हुआ म्यूजिक एल्बम 'सी डोंट नो' को भी काफी ज्यादा ही पसंद किया गया है, बतादें की इस गीत को यूट्यूब पर 372 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है।
4. पागल - अब बात करें बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय रैपर और सिंगर बादशाह का म्यूजिक एल्बम 'पागल' काफी तो यह भी काफी ज्यादा लोकप्रिय हुई है, बतादें की इस गाने को यूट्यूब पर 194 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है।
3. साइको सैयां - बतादें की इस साल की सबसे महंगी भारतीय फिल्म साहो का गाना साइको सैयां को भी लोगो ने बहुत पसंद किया गया है, अब इस गीत को 165 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है।
2. लहंगा - बतादें की इस साल रिलीज हुआ जस मानक का म्यूजिक एल्बम लहंगा को भी बड़ी कामयाबी मिली है. इस गाने को 300 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है।
1. फिलहाल - अब बतादें की अम्मी विर्क के म्यूजिक एल्बम में अक्षय कुमार और नूपुर सेनन ने परफॉर्म किया है, आपको बता दे कि इस गाने ने भारत की तरफ से यूट्यूब पर सबसे तेज 100 मिलियन व्यूज क्रॉस करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है।
तो आपको कौनसा गाना पसंद है, हमे कमेंट करके जरूर बताएं।
रोजाना ऐसी ही चटपटी खबरों के लिए हमे फॉलो जरूर करें।

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...