सिर्फ 23 साल की है ये खूबसूरत महिला क्रिकेट, इसी साल किया है डेब्यू

आपको बतादें की भारत में ऐसी कई महिला क्रिकेटर्स हैं जो ज्यादातर देखने मे खूबसूरत और क्यूट लगती हैं। लेकिन आज हम ऐसी ही 23 वर्षीय महिला क्रिकेटर के बारे में बता रहे हैं जो बेहद खूबसूरत हैं।


Third party image reference
आपको बतादें की इन महिला क्रिकेटर का नाम प्रिया पुनिया है। प्रिया का जन्म 6 अगस्त 1996 को हुआ था और उनकी उम्र 23 साल है। वैसे आपको बतादें की प्रिया बेहद खूबसूरत हैं और स्मृति मंधाना से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं।
इसी साल किया डेब्यू
आपको बतादें की प्रिया ने इस वर्ष भारत की महिला क्रिकेट टीम के लिए अपना डेब्यू किया है।
बतादें की उसने भारत के लिए अब तक 3 वनडे और 3 टी 20 खेले हैं। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने पहले मैच वनडे में नाबाद 75 रनों की शानदार पारी खेली थी, जो वाक़ई में चौका देने वाली बात है।
बचपन में बैडमिंटन का शौक़
आपको बतादें की प्रिया ने बचपन में बैडमिंटन खेला। बहुत से लोग सोचते थें कि वह एक बैडमिंटन खिलाड़ी बनेगी, लेकिन उसने बैडमिंटन छोड़ दिया और क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया। हालाँकि, आपको बतादें की उसने अपने करियर में बहुत देर से क्रिकेट खेलना शुरू किया।
अपने पिता को मानती है रोल-मॉडल
आपको बतादें की प्रिया के पिता का नाम सुरेंद्र पुनिया है और उन्होंने अपना पूरा जीवन प्रिया को क्रिकेटर बनाने के लिए समर्पित कर दिया। इसलिए, प्रिया अपने पिता को अपना रोल-मॉडल मानती है।
कैसी लगी आपको यह भारतीय महिला खिलाड़ी, हमे कंमेंट करके जरूर बताये।

रोजाना ऐसी ही चटपटी ख़बरों के लिए हमे फ़ॉलो जरूर करें।
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...