इन 4 सवालों की वजह से 7 करोड़ रूपये नहीं जीत पाए केबीसी में लोग, आप भी जाने जवाब - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Friday, 22 November 2019

इन 4 सवालों की वजह से 7 करोड़ रूपये नहीं जीत पाए केबीसी में लोग, आप भी जाने जवाब

आपको बतादें की यह ऐसे सवाल है जो लोगो को काफी ज्यादा भारी पड गए थे, ऐसे मे किसी ने भी 7 करोड़ रूपये नहीं जीते है 1 करोड़ रूपये जितने के बाद कई प्रतिभागी ऐसे है है जो 7 करोड़ के सवाल तक पहुंचे है लेकिन उन्हें 7 करोड़ के सवाल का जवाब नहीं दे पाए।

Third party image reference
बतादें की अब इस सीजन में अभी तक चार लोगो से ये सवाल पूछा गए जिसमे किसी ने भी सका जवाब नहीं दिया हम आपको बताते है कोनसे है वो सवाल।

Third party image reference
1 आपको बतादें की पहले करोडपति सरोज राज बने थे जिन्होंने 1 करोड़ तक शानदार गेम खेला है उनसे 7 करोड़ का सवाल पूछा गया वो ये था - ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज सर डॉन ब्रेडमेन ने किस भारतीय गेंदबाज की बाल पर रक रन बनाके फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अपना सोनवा शतक पूरा किया था तो इसका सही जवाब था - गोगुमल किशनचंद

Third party image reference
2 अब बात करे दुसरे सवाल की तो दूसरा सवाल अमरावती की रहने वाली बबिता ताड़े से उनसे 7 करोड़ का सवाल पूछा गया की - इनमे किस राज्य के राजयपाल अगर जाकर भारत के राष्ट्रपति बने - अब जिसका सही जवाब था - बिहार।

Third party image reference
3 यह तीसरा सवाल पूछा गया गौतम कुमार झा से उनका सात करोड़ का सवाल था - डरवन, प्रिटोरिया और जोहानिसबर्ग में 20वीं शताब्दी की शुरुआत में महात्मा गांधी की मदद से स्थापित तीनों फुटबॉल क्लब्स का नाम क्या था? अब इस सवाल का सही जवाब है- पैसिव रेजिस्टर्ड।

Third party image reference
4 अब यह सीजन के चौथे करोडपति बने अजित कुमार इनसे 7 करोड़ का सवाल था - टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में दो अर्धशतक बनाने वाले पहले क्रिकेटर कौन हैं? जिसका सही जवाब है- मोहम्मद शहजाद।
तो यह थे वो 7 करोड़ वाले सवाल जिसका जवाब कोई भी नहीं दे पाया था और गेम को बिच में ही छोड़ दिया था।

वैसे कैसी लगी आपको यह जानकारी, हमें कमेंट करके जरुर बताये।

रोजाना ऐसी ही चटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा