इन 4 अभिनेताओं के नाम है खास रिकॉर्ड, फिर भी एक ने दी है सबसे बड़ी फ्लॉप फ़िल्म - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Thursday, 21 November 2019

इन 4 अभिनेताओं के नाम है खास रिकॉर्ड, फिर भी एक ने दी है सबसे बड़ी फ्लॉप फ़िल्म

SupportMeYaar: जैसे की हम सब जानते है की बॉलीवुड में कईं ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करती हैं और कुछ तो रिकॉर्ड कमाई भी कर जाती हैं। लेकिन आज हम बात उन 4 अभिनेताओं की कर रहे है जिनके नाम ढेरों सफल फिल्में हैं।
बतादें की फिल्मों में काम करते हुए इन स्टार्स ने ऐसे रिकॉर्ड बना दिए हैं जो काफी बड़े हैं और वहां तक पहुंचना या उन्हें तोड़ना एक सपना सच होने जैसा ही है। तो आज की लिस्ट में बॉलीवुड के खान्स भी शामिल हैं और उनमें भी सलमान खान के नाम जो रिकॉर्ड है वो तोड़ना किसी के लिए भी मुश्किल हो सकता है।
अलु अर्जुन

Third party image reference
बतादें की साउथ फिल्मों के सुपर स्टार अलु अर्जुन को पूरे देश में पसंद किया जाता है। आपको बता दें कि अलु अर्जुन एक ऐसे एक्टर हैं जिनके नाम एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं है और यहां तक कि हिंदी में डब्ड उनकी पहली फिल्म सराइनोडु भी काफी सफल रही है। इस फिल्म को यूट्यूब पर 200 मिलियन व्यू मिले हैं।
इरफान खान

Third party image reference
आपको बतादें की इरफान खान बॉलीवुड के ऐसे स्टार हैं जिनकी फिल्म देखना काफी लोगों को पसंद है। इरफान खान ने अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी फैन फॉलोविंग बढ़ाई है और उनके चाहने वालों की संख्या भी कम नहीं है। आपको बतादें की सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी इरफान का जलवा रहा है और उन्होंने 9 सुपरहिट हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। इस रिकॉर्ड को तोड़ना मुश्किल है।
आमिर खान

Third party image reference
बतादें की आमिर खान को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहा जाता है और उनकी फिल्मों के लिए लोग पूरा साल इंतजार भी करते हैं। इस बारे में आपको बता दें कि आमिर खान के नाम बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म दंगल है। इस फिल्म ने भारत के साथ दुनिया में भी बॉक्स ऑफिस पर भारी कमाई की है और यह हिन्दी सिनेमा की सबसे बड़ी हिट है। लेकिन आपको बतादें की इन्हीं आमिर खान के नाम बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्लॉप 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' भी है। उनका यह अजीब रिकॉर्ड तोड़ना हर किसी के लिए संभव नहीं है।
सलमान खान

Third party image reference
अब अंत में सलमान खान की बात करें तो जहां तक सलमान खान की बात है तो उनका नाम सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्टार्स में शुमार है। आपको बतादें की सलमान के नाम ढेरों सुपरहिट फिल्में हैं और उनमें से कुछ ऐसी हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कमाई का रिकॉर्ड बनाया है। बतादें की इन्ही में 7 ऐसी फिल्म हैं जो 300 करोड़ कमा चुकी हैं। सलमान के नाम पर दर्ज इस रिकॉर्ड को तोड़ना शायद ही किसी के लिए संभव हो।

तो कैसी लगी आपको यह जानकारी, हमे कमेंट करके जरुर बताये।

रोजाना ऐसी ही बॉलीवुड से जुडी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा