50 करोड़ का जिम, 114 करोड़ की 6 बाइक्स, अरबों की संपत्ति, जानिए कौन है यह अभिनेता - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Friday, 29 November 2019

50 करोड़ का जिम, 114 करोड़ की 6 बाइक्स, अरबों की संपत्ति, जानिए कौन है यह अभिनेता

वैसे वैसे देखा जाए तो सभी सितारों के पास करोड़ों की दौलत है। ऐसे में फिल्मी सितारे अपने महंगे शौक के लिए जाने जाते हैं। इनके पास महंगी गाड़ियों से लेकर महंगे घर, महंगे कपड़े, महंगी चीजें होती हैं। उनके करोड़ों चाहने वाले होते हैं और उनकी फिल्में भी लोगों को बहुत पसंद आती हैं। तो आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके पास करीब 114 करोड़ की 6 बाइक्स, 26 करोड़ की कार, 50 करोड़ का जिम है, तो चलिए जानते है कौन है वो अभिनेता।

Third party image reference
दोस्तों आज हम जिस अभिनेता के बारे में बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि 'जॉन अब्राहम' हैं। जी हां दोस्तों जॉन अब्राहम फिल्मी दुनिया मे आने पहले वे एक मॉडल हुआ करते थे, कई विज्ञापनों और कंपनियों के लिए वो मॉडलिंग भी कर चुके है।

Third party image reference
आपको बतादें की जॉन ना केवल अपनी फिल्मों को लेकर, बल्कि अपनी रियल लाइफ की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। आपको बतादें की जॉन अब्राहम को महंगी बाइक्स चलाने का काफी ज्यादा शौक है। बतादें कि जॉन अब्राहम के पास Suzuki Hayabusa (14 लाख), Ducati Diavel (18 लाख), Kawasaki Ninja ZZR 1400 (16 लाख), Yamaha R1 (20 लाख), Yamaha Vmax 1700 (27 लाख) और Suzuki GSX-R1000 (19 लाख) जैसी ली सारी बाइक्स हैं। इन 6 बाइक्स की कीमत कुल मिलाकर 114 करोड़ रुपए के आसपास की होती हैं।

Third party image reference
अब बात करे उनकी कार की तो जॉन के पास 3.06 करोड की कीमत वाली Lamborghini Gallardo कार है। आपको बतादें की जॉन अब्राहम के ड्यूप्लेक्स पेंट हाउस की कीमत लगभग 40 करोड़ के आसपास है। जॉन अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए काफी ज्यादा मेहनत करते हैं। आपको बतादें की पुणे के ट्रंप टॉवर में जॉन का एक जिम है, जिसकी कीमत लगभग 50 करोड़ के आसपास आंकी गयी है।
तो अंत में बात करें तो जॉन अब्राहम की कुल संपत्ति 684 करोड़ है। यानी कि जॉन अब्राहम 16.84 अरब रूपये की संपत्ति के मालिक हैं।
रोजाना ऐसी जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा