अचानक होने लगी 500 और 2000 के नोटों की बारिश, जानिए इस घटना के बारे में

वैसे तो आपने शायद ही पैसों की ऐसी बारिश कभी देखी होगी। आपको बतादें की यह मामला कोलकाता का है जहां कॉमर्शियल बिल्डिंग से बुधवार दोपहर को अचानक नोटों की बारिश होने लगी।

Third party image reference
बतादें की बिल्डिंग से होती नोटों की इस बारिश को देखकर लोग हैरान रह गए। यह घटना मध्य कोलकाता के 27 नंबर बैंटिंक स्ट्रीट में हुई।
आपको बतादें की कोलकाता के इंपोर्ट-एक्सपोर्ट करने वाली एक कंपनी में बुधवार की दोपहर को इनकम टैक्स की रेड पड़ी थी। बस फिर क्या था, जैसे ही ख़बर कंपनी के मालिकों को लगी उन्होंने छठे फ्लोर से अवैध तरीके से कमाए नोटों को फेंकना शुरू कर दिया।

Third party image reference
मंजिल से गिराए गए नोटों में 500 व 2,000 के नोट शामिल थे।
बतादें की इसके साथ ही 100 के नोट भी उड़-उड़कर नीचे गली में गिर रहे थे। इस बारे में बताया जा रहा है कि नोटों को झाडू की मदद से खिड़की से बाहर फेंका जा रहा था। वहां मौजूद लोगों ने जब नोटों की इस बारिश को देखा तो वे हंसने, चिल्लाने और शोर मचाने लगे।

Third party image reference
बतादें की इस इलाके के लोगों ने बताया कि यह इमारत की छठी मंजिल से 500 व दो हजार रुपये के नोट उड़कर नीचे गिरते देख अंदर तैनात सुरक्षागार्ड व उस समय वहां मौजूद कुछ कर्मचारी उसे बटोरने लगे।
अब कुछ नोट हवा में उड़ते हुए बाउंड्री से बाहर आ गये, आपस में भीड़ लगाकर कुछ लोगों ने उसे लूट लिया। खबर पाकर हेयर स्ट्रीट थाने की पुलिस पहुंची और इमारत के बाहर लोगों की भीड़ को वहां से हटाया।
आपको क्या लगता है इस बारे में, हमे कंमेंट करके जरूर बताएं।
रोजाना ऐसी ही चटपटी खबरों के लिए हमे फॉलो जरूर करें।

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...