लड़कियों से कितना भी पूछ लो यह 5 सवाल,कभी नही मिलेगा सही जवाब - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Sunday, 3 November 2019

लड़कियों से कितना भी पूछ लो यह 5 सवाल,कभी नही मिलेगा सही जवाब

सबसे पहले तो आपको बतादें की लड़कियों को जितना मर्जी समझने कि कोशिश करें लेकिन आप उनहे समझ नही सकते।

Third party image reference
वैसे आपको बता दे आप लड़कियों को जितनी भोली समझेगे उतनी ही अंदर से चलाक होती हैं। ज्यादातर लड़के लड़कियों को टेढ़ी खीर कह कर बुलाते है। तो चलिए आज हम जानते हैं लड़कियों के 5 सवालों के जवाब।
1. आपको बतादें की लडकियां हमेशा से सुंदर और आकर्षित दिखना चाहती हैं। पर जब भी बात उनकी उम्र पर आती है तो वह ओवर स्मार्टनेस की सारी हदें पार कर देती हैं। उसके बारे में आपको चाहे यकीन हो या न हो लेकिन लड़कियाँ कभी अपनी उम्र आपको नहीं बताती। आप चाहें तो अपनी गर्लफ्रेंड से ही उसकी उम्र के बारे में पूछ लीजिए।

Third party image reference
2. वह आपको अपनी उम्र के कुछ साल कम ही बताएगी। ऐसा करने से लड़कियों को पता नहीं क्या मिलता हैं। यह तो बस वही जानती हैं। बतादें की खाने के शौकीन तो सभी होते है लेकिन कुछ लोगों को अपनी अच्छी बॉडी बनाए रखने के लिए ज्यादा भोजन करते हैं। और तो लड़कियां भी इस मामले में किसी से पीछे नहीं हैं। लेकिन आपको बतादें की जब आप लड़कियों से पूछेंगे आज उसने कितनी रोटियाँ खाई तो वह उसने बोलना है कि बहुत कम खाया है। ऐसा झूठ अक्सर बोलती हैं।

Third party image reference
3. अब आपको बतादें की आपने देखा होगा कि जब भी घर में कोई शादी समारोह, पार्टी या छोटा इवेंट होता है तो औरतें हमेशा २ मिनट और बोलते बोलते दो घंटे लगा देती हैं।

Third party image reference
4. जैैसा कि आप जानते हैं कि सभी लड़कियों को सुंदर दिखना बहुत अच्छा लगता है अच्छी वो दिखाई देन के लिए पता नहीं कितने प्रकार के मेकअप करती है। वैसे आपको बतादें की आज कल तो टिक टोक की वजह से सारा दिन लड़कियों को मेकअप करते ही देखेंगे।

Third party image reference
5. अब अंत में आपको बतादें की हर लड़की की पहली पसंद स्लिम होना होता है। लड़कों को अपना दीवाना बनाने के लिए कईं बार लड़कियां उनसे अपने वजन के बारे में भी कभी नहीं बताती है और बेशक बता भी दियाा तो झूठ ही बोल कर बात को बहला देती हैं।

कैसी लगी आपको यह जानकारी, हमे कंमेंट करके जरूर बताये।

रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमे फ़ॉलो जरूर करें।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा