यह 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने अंडरवर्ल्ड डॉन के प्यार में पड़ कर अपना करियर तबाह कर दिया

दोस्तो आज हम आपको इस आर्टिकल में बॉलीवुड की 5 ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। तो चलिए जानते है कि कौन है वह अभिनेत्रियां।
1 ममता कुलकर्णी


Third party image reference
बतादें की ममता कुलकर्णी 90 के दशक की बहुत ही खूबसूरत और एक मंजी हुई कलाकार थी लेकिन बतादें की जब से यह अंडरवर्ल्ड डॉन के संपर्क में आई है इनका कैरियर बर्बाद हो चुका है। बतादें की यह अंडरवर्ल्ड डॉन के गुरु के विक्रम गोस्वामी के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है।
2 मोनिका बेदी

Third party image reference
आपको बतादें की अंडरवर्ल्ड के डॉन अबू सलेम के साथ मोनिका प्रीति को पुलिस ने रंगे हाथों होटल के एक कमरे से गिरफ्तार किया था। देखा जाए तो मोनिका बेदी बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री थी।
3 मंदाकिनी


Third party image reference
क्या आप जानते है कि फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' से फैमस हुआ अभिनेत्री मन्दाकिनी की बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचना बनाई थी। बतादें की इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद मंदाकिनी ने कई सारी फ़िल्मों में काम किया, इन्होंने लोहा, डांस-डांस, जाल, कमांडो, तेजाब जैसी कई फिल्मो में काम किया था लेकिन बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली इस अभिनेत्री ने खतरनाक डॉन दाऊद इब्राहिम के प्यार में पड़ कर बॉलीवुड की दुनिया से अपनी पहचान खो दी।
4 सोना

Third party image reference
अब आपको बतादें की दाऊद इब्राहिम से पहले अंडरवर्ल्ड जगत में हाजी मस्तान का नाम रहा है और हाजी मस्तान और एक्ट्रेस सोना के बीच अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं थी। इस बारे में आपको बतादें की इनकी लव स्टोरी पर फिल्म 'वन ओपन अपॉन ए टाइम इन मुंबई' भी बनी है।
5 अनिता अयूब


Third party image reference
अब अंत मे बात करे बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनीता की तो यह अंडरवर्ल्ड के डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। बतादें की उन्होंने एक फिल्म निर्माता को इसलिए मौत के घाट उतार दिया था क्योंकि उन्होंने अनीता को अपनी फिल्म में कास्ट करने से मना कर दिया था।

वैसे आपको क्या लगता है इन सभी के बारे में, हमे कंमेंट करके जरूर बताये।
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...