यह 7 अभिनेता मेकअप के दम पर हैंडसम दिखते है, नंबर 1 पर यकीन नहीं करेंगे आप - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Friday, 22 November 2019

यह 7 अभिनेता मेकअप के दम पर हैंडसम दिखते है, नंबर 1 पर यकीन नहीं करेंगे आप

आज हम आपको यह पर बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने वाले है जो बिना मेकअप के कैसे दिखते है, तो चलिये जानते है।

Third party image reference
7. अजय देवगन - वैसे तो इन दिनों अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म तानाजी की वजह से सुर्खियों में बने हुए है। लेकिन आपको बतादे की अजय देवगन सांवले है और फिल्मों में हैंडसम दिखने के लिए मेकअप का इस्तेमाल करते है.

V7
6. शाहरुख खान - अपको बतादें की बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान 54 साल के हो गए है लेकिन यह फिल्मों में वो काफी यंग लगते है। वैसे बता दे कि शाहरुख खान भी हैंडसम दिखने के लिए मेकअप का इस्तेमाल करते है.

Third party image reference
5. रजनीकांत - वैसे तो हम सब जानते ही है कि अपने स्टाइल और एक्शन की वजह से देशभर में नाम कमाने वाले अभिनेता रजनीकांत 68 साल के हो गए है, आज उन्हें भी स्क्रीन पर हैंडसम दिखने के लिए मेकअप का सहारा लेना पड़ता है.

Third party image reference
4. अर्जुन रामपाल - आपको बतादें की आंखे, रॉक ऑन, ओम शांति ओम जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता अर्जुन रामपाल भी फिल्मों में मेकअप के दम पर हैंडसम दिखते है।

Third party image reference
3. आदित्य रॉय कपूर - बतादें की कलंक फिल्म में नजर आए अभिनेता आदित्य रॉय कपूर को आशिकी 2 की वजह से जाना जाता है, लेकिन आपको बतादें की आदित्य भी मेकअप के दम पर हैंडसम दिखते है.

Third party image reference
2. आमिर खान - अब इस लिस्ट में आमिर खान भी शामिल है क्यूंकि वह बिना मेकअप के बूढ़े दिखते है, बतादें की 54 वर्षीय आमिर खान भी मेकअप की वजह से यंग और हैंडसम दिखते है.

Third party image reference
1. सलमान खान - अब अंत मे बात करे बॉलीवुड के फिटनेस आइकॉन कहे जाने वाले सलमान खान की तो वह आज स्क्रीन पर काफी यंग और कूल दिखते है लेकिन आपको यह बात जानकर यकीन नहीं होगा की आज के समय में सलमान खान भी मेकअप के दम हैंडसम दिखते है।
वैसे आपको क्या लगता है इसके बारे में, हमे कंमेंट करके जरूर बताएं।
रोजाना ऐसी ही चटपटी ख़बरो के लिए हमे फ़ॉलो जरूर करें।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा