तो इस वजह से सलमान का शो नहीं देखतीं ये अभिनेत्री, इसने 9 साल पहले जीता था बिग बॉस - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Saturday, 16 November 2019

तो इस वजह से सलमान का शो नहीं देखतीं ये अभिनेत्री, इसने 9 साल पहले जीता था बिग बॉस

जैसे की हम सब जानते है की टीवी की दुनिया में इन दिनों 'बिग बॉस 13' छाया हुआ है। अब इस सीजन के बारे में 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट से लेकर पिछले कई विजेताओं की राय अभी तक आ चुकी है।

Third party image reference
आपको बतादें की एक कार्यक्रम में पहुंचीं अभिनेत्री श्वेता तिवारी से जब सीजन 13 से जुड़े सवाल पूछे गए तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया कि उनके फैंस को भी यकीन नहीं होगा। ऐसा इस वजह से भी है कि श्वेता खुद 'बिग बॉस 4' (2011) की विजेता रह चुकी हैं।

Third party image reference
आपको बतादें की श्वेता तिवारी ने कहा है कि 'मेरे पास बिग बॉस देखने का समय नहीं है। और दूसरी बात ये है कि इसे मैं कब देखूं। उन्होंने बताया की मेरे बच्चे हैं और मैं उनके सामने तो इसे नहीं देख सकती हूं। बच्चों के सामने अगर कोई ऊंची आवाज में बात करेगा तो वो मुझसे कहते है कि आपको डांटा?'।

Third party image reference
अब ऐसे में श्वेता कहती हैं कि 'वो (रेयांश) डर जाता है। मैं नहीं चाहती हूं कि वो ये सब कुछ देखे। वैसे भी वो अपना कार्टून देखता है जिसकी वजह से किसी को भी टीवी नहीं देखने को मिलता। अब ऐसे में बिग बॉस देखने का सवाल ही नहीं उठता।

Third party image reference
वैसे आपको बतादें की कुछ समय पहले श्वेता ने पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करवाई थी। आपको बतादें की एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने अपनी शादी की तुलना एक जहरीले घाव से की थी।
आपको बतादें की इस बारे में श्वेता ने कहा की, 'लोग कह रहे हैं कि दूसरी शादी भी कैसे गलत हो सकती है, मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि चीजें गलत क्यों नहीं हो सकती हैं? कम से कम, मुझे इसका सामना करने और और समस्या के बारे में बात करने की हिम्मत तो है। लेकिन आज मैं जो कुछ भी कर रही हूं, अपने परिवार और अपने बच्चों की बेहतरी के लिए कर रही हूं।'
अब अंत में आपको बतादें की श्वेता तिवारी जल्द ही टीवी पर वापसी करने जा रही हैं। आपको बतादें की वो सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ वरुण बडोला मुख्य किरदार में हैं।

तो कैसी लगी आपको यह जानकारी, हमे कमेंट करके जरुर बताये।

रोजाना ऐसी ही चटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा