जान्हवी कपूर को पछाड़ने का दम रखती है अनु मलिक की बेटी अदा मलिक, देखे तस्वीरें - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Thursday, 21 November 2019

जान्हवी कपूर को पछाड़ने का दम रखती है अनु मलिक की बेटी अदा मलिक, देखे तस्वीरें

क्या आप जानते है की संगीतकार पिछले कई दिनों मी टू में उलझे हुए हैं। हाल ही में उन्होंने पहली बार इस बारे में चुप्पी तोड़ी थी और कहा था कि मैं खुद दो बेटियों का पिता हूं, ऐसी हरकतें नहीं कर सकता। बतादें की इसी बात से अनु मलिक की दो बेटियां चर्चा में आ गईं है.

Third party image reference
आपको बतादें की कि अनु मलिक की बेटियों के नाम अनमोल मलिक और अदा मलिक है। अब अनमोल ने बॉलीवुड में अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए संगीत में अपना करियर शुरू किया है, जबकि अदा फैशन डिजाइनिंग में अपना हाथ आजमा रही हैं।

Third party image reference
आपको बतादें की अनमोल का नाम अभी संगीत की दुनिया में चमकना शेष है। वैसे बता दें कि छोटी बेटी अदा मलिक खुद फैशनिस्ता से कम नहीं है। उन्होंने सोशल मीडिया पर काफी तस्वीरें पोस्ट कर रखी हैं और खूब फॉलोअर भी इंस्टाग्राम पर बनाए हैं।

Third party image reference
बतादें की न्यूयॉर्क में फैशन डिजाइनिंग करने वाली अदा मलिक को लेटेस्ट ट्रेंड्स के साथ एक्सपरीमेंट करना काफी पसंद है। अदा पहले ही साल 2016 में न्यूयॉर्क फैशन वीक में अपना कलेक्शन पेश कर चुकी है।
अब 24 साल की अदा ने अपनी स्कूलिंग मुंबई के इकोल मोंडिएल वर्ल्ड स्कूल से की है, जिसमें विजुअल आर्ट्स उनका हायर-लेवल सब्जेक्ट के रूप में था। बतादें की अदा ने हाल ही में पार्सन्स स्कूल ऑफ डिजाइन से स्नातक किया है।
यह वही जगह है जहां से जिमी चू, टॉम फोर्ड, अलेक्जेंडर वैंग और कई अन्य प्रसिद्ध डिजाइनर पास आउट हुए हैं। बतादें की उनके पास सबसे कम उम्र की स्टूडेंट होने का रिकॉर्ड है कि जिसने अपना फैशन शो किया।
अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के बाद अदा मलिक ने फैशन डिजाइनर विविएन टैम के मार्गदर्शन में काम करना शुरू किया।

Third party image reference
अब इसके बाद उन्होंने मर्सिडीज-बेंज फैशन वीक में 3 साल की इंटर्नशिप की है और मेड फैशनवीक, मिल्क स्टूडियो, हेरहटन, सिस्टर्स ऑन द रनवे और एशिया फैशन वीक जैसे प्रमुख इवेंट्स में काम किया है।
आपको बतादें की अदा मलिक ने फैशन ब्रांड मार्चेसा के साथ भी काम किया है जो साल 2016 में FTV में फीचर किया था जिसके बाद सबसे कम उम्र भी भारतीय होने का रिकॉर्ड है। FTV द्वारा उनके कलेक्शन को डार्क और रोमांटिक दोनों के रूप में अनाउंस किया गया था।

कैसी लगी आपको यहा जानकारी, हमे कमेंट करके जरुर बताये।

रोजाना ऐसी ही चटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा