मैच के दौरान मैदान पर आ गए हजारों कीड़े, फिर खिलाड़ियों को करना पड़ा बचाव - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Sunday, 10 November 2019

मैच के दौरान मैदान पर आ गए हजारों कीड़े, फिर खिलाड़ियों को करना पड़ा बचाव

बतादें की लखनऊ में वेस्टइंडीज व अफगानिस्तान के बीच खेले गए दूसरे मुकाबले में खिलाड़ियों को काफी ज्यादा प्रदूषण का सामना करना पड़ा था, साथ ही साथ मैच की दूसरी पारी में वेस्टइंडीज के खिलाड़यों को मैदान पर कीड़ों (फतीगों) ने खूब परेशान किया।

Third party image reference
आपको बतादें की इस मैच में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी की और दूसरी पारी में वो जैसे ही मैदान पर आए उन्हें हजारों कीड़ों का सामना करना पड़ा। वही दूसरी पारी में अफगानिस्तान की बल्लेबाजी के दौरान फ्लड लाइट की वजह से बड़ी तादाद में कीड़े उड़ने लगे थे।

Third party image reference
फिर इससे फील्डिंग कर रहे वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को काफी परेशानी होने लगी और फिर इससे बचने के लिए कई खिलाड़ियों ने मास्क पहन लिए।

Third party image reference
बतादें की टीम के दिग्गज खिलाड़ी जैसे की पोलार्ड, निकोलस पूरन, शेल्डन कार्टरेल और जेसन होल्डर मास्क पहने नजर आए। फिर मैच के बाद कैरिबियाई कप्तान पोलार्ड ने यहां तक कह दिया कि मैंने कभी भी मैच के दौरान इतने अधिक कीड़े नहीं देखे थे और इतने कीड़ों की मौजूदगी में कभी मैच नहीं खेला।
बतादें की वहीं दूसरी तरफ प्रदूषण के बारे में भी उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य काफी महत्वपूर्ण है और इसके बारे में जरूर कुछ किया जाना चाहिए। हालांकि इन खिलाड़ियों ने मास्क पहनने की वजह प्रदूषण भी था।
रोजाना क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए हमें फॉलो जरूर करें

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा