आचार्य चाणक्य ने अपनी नीतियों में बताई है कामुक मर्दों की पहचान, महिलाऐं जरुर जाने - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Friday, 15 November 2019

आचार्य चाणक्य ने अपनी नीतियों में बताई है कामुक मर्दों की पहचान, महिलाऐं जरुर जाने

क्या आप जानते है की आचार्य चाणक्य की नीतियां देश भी नहीं बल्कि पूरे विश्व में प्रसिद्धि मानी जाती हैं। आपको बतादें की इनकी नीतियां व्यक्ति के जीवन में बिल्कुल सही बैठती हैं। चाणक्य नीति भले ही ईसा पूर्व की हो, मगर आज भी उनकी नति शत प्रतिशत सार्थक मानी जाती हैं। अब उनकी कही गई बातें दिए गए दिशा निर्देश वास्तविक जीवन में प्रासंगिक हैं और भविष्य में भी रहेंगे।

Third party image reference
तो वही अपनी कुशाग्र बुद्धि के कारण आचार्य चाणक्य ने एक राजा को रंक और रंक को राजा बना दिया था। वही उनके द्वारा लिखी गई किताब अर्थशास्त्र अपने नाम के इतर राजनीति विषय को लेकर बहुत कुछ कहती हैं। अब आपको बतादें की आचार्य चाणक्य ने जीवन के हर महत्वपूर्ण पहलु पर अपने अनमोल विचार रखें हैं। तो आज हम आपको इन्हीं विचारों में से महिलाओं को कामुक मर्दों की पहचान करने और उनसे दूर रहने के गुण भी बताएं हैं, तो आज हम यहाँ पर इसी के बारे में जानते वाले है, तो चलिए जानते है।

Third party image reference
आपको बतादें की काम वासना को प्राथमिकता देने वाले मर्दों को लेकर चाणक्य ने कहा हैं कि जो भी पराई स्त्रियों को देखकर ललचाते हैं और जो नई नई स्त्रियों से संबंध बनाना चाहते हैं ऐसे पुरुषो से महिलाओं को हमेशा बचकर ही रहना चाहिए।

Third party image reference
आपको बतादें की ऐसे लोगो की पहचान बताते हुए विष्णु गुप्त ने कहा हैं कि ऐसे मर्द जो अधिक महंगे कपड़े पहनते हैं। सजने संवरने में अधिक ध्यान देते हैं ऐसे पुरुषों की काम वासना की भूख कभी समाप्त नहीं होती हैं। बल्कि वह बढ़ती जाती ही जाती हैं, तो ऐसे लोगो से भी हमेशा बचकर रहना चाहिए।
अब अंत में बतादें की जो मर्दों का संबंध एक से अधिक महिलाओं के साथ होता हैं, ऐसे लोगो से हमेशा महिलाओं को बचकर रहना चाहिए। क्योंकि ऐसे मर्द आपको काम वासना के लिए ही याद करेंगे। आपकी देह ही उन्हें प्रिय होगी और जब आपका शरीर उनके लिए नीरस हो जाएगा तो वे कहीं और से अपनी वासना की भूख मिटाएंगे।

वैसे आपको क्या लगता है इन सभी के बारे में, हमें कमेंट करके जरुर बताये।

रोजाना ऐसी ही चटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा