यौन संबंध के दौरान खेलनी है लंबी पारी, बस एक बार इसको खा लें



दोस्तो, आयुर्वेदिक विज्ञान के अनुसार आज के वर्तमान समय में बहुत से लोग ऐसे हैं जो यौन संबंध के दौरान लंबी पारी खेलना चाहते हैं।


लेकिन शारीरिक कमजोरी के कारण वो ऐसा नहीं कर पाते हैं। जिससे उनके मन में कफ ज्यादा चिंता बनी रहती हैं। अब ऐसे में आज इसी विषय में जानेंगे कि एक ऐसे चीज,  जिस चीज के सेवन करने से शरीर की स्टेमिना में तेजी के साथ वृद्धि होती हैं।

आपको बतादें की इससे यौन संबंध के दौरान आप लंबी पारी खेल सकते हैं। तो आइये जानते हैं थोड़ा विस्तार से।

पक्का इमली का बीज :

दोस्तों आपको पता ना हो तो बतादें की आयुर्वेद के अनुसार यौन संबंध के दौरान अगर आपको लंबी पारी खेलनी हैं तो इसके लिए पक्का इमली का बीज आप सभी के लिए फायदेमंद साबित होता हैं।

आपको बतादें की ऐसा एक रिसर्च में साबित हुआ है कि पक्का इमली के बीज में फाइबर और जिंक के साथ कुछ ऐसे तत्व मौजूद होते हैं। जो पुरुषों की शारीरिक स्टेमिना को तेजी के साथ बढ़ाते हैं।

अब इससे प्राइवेट पार्ट में ब्लड का सर्कुलेशन तेज हो जाता हैं और पुरुष यौन संबंध के दौरान लंबी पारी खेलने में कामयाब होते हैं। तो इससे पुरुषों के शरीर में काफी ज्यादा नई ऊर्जा का भी संचार होता हैं।

सेवन करने के तरीके:

आपको बतादें की इसके लिए सभी पुरुष सबसे पहले पक्का और ताजा इमली के 250 ग्राम बीज को अपने घर ले आएं। अब इस बीज को कुछ दिन तक धुप में अच्छी तरह से सूखा लें। फिर इसे मिक्सी में पीसकर इसका पाउडर बना लें। अब इस पाउडर को एक डब्बे में बंद करके रख दें।

अब रात में सोने से पहले एक चम्मच पाउडर को हल्के गर्म पानी के साथ इसका सेवन करें, इसका फायदा जानकर आपको यकीन नही होगा।

बतादें की इसका सेवन करने से शरीर में टेस्टेस्टेरोन हार्मोन्स का निर्माण तेजी के साथ हो जाता हैं। जिससे शरीर की स्टेमिना में वृद्धि होती हैं। बतादें की इससे पुरुषों की मर्दाना ताकत मजबूत हो जाती हैं और पुरुष यौन संबंध के दौरान लंबी पारी खेलने में कामयाब होते हैं।

वैसे आपको यह भी बतादें की इसके सेवन से स्पर्म में भी वृद्धि होती हैं तथा वीर्य के पतलेपन से छुटकारा मिल जाता हैं। अब इससे पुरुषों की यौन दुर्बलता समाप्त हो जाती हैं और उनके शरीर में नयी ताकत आती हैं।

वैसे आपको कैसी लगी यह जानकारी, हमे कमेंट करके जरूर बताएं।

रोजाना ऐसी ही चटपटी खबरों के लिए हमे फ़ॉलो जरूर करें।

Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...