अमिताभ बच्चन के दामाद की बॉडी है शानदार, भी नहीं मिल रहा फिल्मों में काम - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Monday, 25 November 2019

अमिताभ बच्चन के दामाद की बॉडी है शानदार, भी नहीं मिल रहा फिल्मों में काम

वैसे आपको बतादें की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी अभिनेता के सफल होने के लिए उसके अच्छे अभिनय के साथ-साथ उसकी बॉडी का अच्छा होना भी बेहद जरूरी है, अब ऐसा इसीलिए की कोई अभिनेता फिट नहीं है वह बॉलीवुड में भी फिट नहीं बैठता है।

Third party image reference
तो इसी वजह से आपको बतादें की कोई भी नए अभिनेताओं के अलावा पुराने अभिनेताओं ने भी शानदार बॉडी बनाई हैं जिस कारण बॉलीवुड अभिनेता अपना ज्यादातर समय जिम में ही बिताते हैं।

Bccl
लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के दामाद के बारे में बताने वाले हैं, आपको बतादें की जिसने काफी शानदार बॉडी बना ली है फिर भी उन्हें अभी तक फिल्मों में काम करने का मौका नहीं मिल पा रहा है, तो आइए उस अभिनेता का नाम जानते हैं।

Third party image reference
बतादें की आज हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन के दामाद अभिनेता कुणाल कपूर है, जी हा दोस्तो, जो अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना बच्चन के पति हैं।
आपको बतादें की कुणाल कपूर ने साल 2015 में अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना बच्चन से शादी की थी और इस हिसाब से कुणाल कपूर अमिताभ बच्चन के दामाद लगते हैं।

Third party image reference
बतादें की अब हाल ही में कुणाल कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, आपको बतादें की जिसमें वह एक मैदान में शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं। कुणाल कपूर ने बहुत ही जबरदस्त बॉडी बना ली है, लेकिन आपको बतादें की यह बात बहुत ही हैरान करने वाली है कि इतनी बड़ी शख्सियत होने के बावजूद भी कुणाल कपूर को बॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है।
वैसे तो शायद यही कारण है कि वह अपनी बॉडी बना कर फिल्म निर्माताओं का ध्यान अपनी और आकर्षित करना चाहते हैं।लेकिन कुणाल कपूर ने बॉलीवुड की फिल्म 'मीनाक्षी' से अपना डेब्यू किया था जिसमें वो तब्बू के साथ मुख्य भूमिका में नजर आए थे।
वैसे आपको क्या लगता है इनके बारे में, हमे कमेंट करके जरूर बताएं।
रोजाना ऐसी ही चटपटी खबरों के लिए हमे फ़ॉलो जरूर करें।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा