प्रेगनेंसी में दिक्कतें आ रही है तो अपनाए यह आसान तरीके

वैसे तो आजकल कई कपल्स से*क्स इसलिए करते हैं ताकि बच्चे पैदा हो जाएं, लेकिन उन्हें इसमें परेशानी का सामना करना पड़ता है और महिला गर्भ धारण नहीं कर पाती।

Third party image reference
अब इसके लिए कई तरह की पोजीशन भी ट्राय कर लेते हैं और कई तरह की सुझाव भी ले लेते हैं। तो आज हम आपको ऐसे कई छोटे उपाय बताने वाले है जो आपके लिए फायदेमंद होते हैं और उन्ही के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।
आपको बतादें की कई लोग रात में से*क्स करना पसंद करते हैं, क्योंकि उस समय वो स्ट्रेस फ्री रहते हैं और किसी बात की चिंता नहीं होती है। ऐसे में दोनों एक दूसरे के साथ सही समय बिता पाते हैं।

Third party image reference
बतादें की वहीं इस पर एक्सपर्ट्स का भी कहना है कि रात को अगर दो बार से*क्स करते हैं तो आपको बच्चे के लिए परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी।
अब आपको बतादें की जो लोग बच्चे चाहते हैं वो रात में अगर दो बार से*क्स करें तो उन्हें इसमें उनको काफी ज्यादा मदद मिल सकती है।

Third party image reference
इस बारे में कुछ एक्सपर्ट्स का कहना है कि दूसरी बार में होने वाला पुरुषों का वी*र्यपात बहुत ही स्ट्रांग होता है जिससे महिला का गर्भ धारण हो सकता है।
आपको बतादें की अगर आपको भी गर्भ धारण करना है तो आपको किसी कारण से नहीं हो रहा है तो इस तरह आप भी इस टिप को अपना सकते हैं और अपनी से*क्स लाइफ को और भी मज़ेदार बना सकते हैं।

यदि आपको यह जानकारी पसंद आई हो तो इसे शेयर जरूर करें

रोजाना ऐसी ही जानकारी पढ़ने के लिए हमे फ़ॉलो जरूर करें।
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...