गोविंदा, सनी देओल और सुनील शेट्टी की पहली फिल्मों को मिले थे सिर्फ इतने रुपयें - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Thursday, 21 November 2019

गोविंदा, सनी देओल और सुनील शेट्टी की पहली फिल्मों को मिले थे सिर्फ इतने रुपयें

दोस्तों इन दिनों बॉलीवुड में बनने वाली फिल्मों की कमाई 100 करोड़ से कम हो तो उसकी सफलता को कम आंका जाता है जबकि ऐसा है नहीं। आपको बतादें की आज भी 100 करोड़ से सफलता को आंकना गलत है और पहले तो खैर इतना फिल्में कमा ही नहीं पाती थीं।
 आपको बतादें की फिर इन फिल्मों में सनी देओल, गोविंदा और सुनील शेट्टी जैसे बड़े एक्टर्स भी शामिल है, बतादें की एक भी दौर था जब सन्नी देओल, गोविंदा और सुनील शेट्टी की फिल्में जब पर्दे पर आती थीं तो लोग इन्हें देखने टूट पड़ते थे। पर क्या आप जानते हैं इन फिल्मों की कमाई क्या होती थी। यदि नहीं तो आज हम आपको बता रहे हैं इन तीनों स्टार्स की पहली फिल्म की कमाई...
दोस्तों वैसे तो वैसे आज कल हर साल ही एक-दो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का बिजनेस कर रही हैं। बतादें की 'बाहुबली' के आने के बाद तो टॉप कमाई का आंकड़ा 500 करोड़ रुपए को पार कर चुका है।
बेताब

Third party image reference
अब बात करते है बॉलीवुड में धर्मेंद्र के बाद यदि ताकत और हिम्मत के मामले में किसी के हाथ की बात होती है तो वो सन्नी देओल हैं। आपको बतादें की सन्नी देओल की पहली फिल्म बेताब थी जिसमें वो अम्रता सिंह के साथ नजर आए थे। साल 1983 में बनी इस फिल्म के डायरेक्टर राहुल रावेल थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने हुए 6.70 करोड़ की कमाई की थी। बतादें की इस फिल्म में अमृता सिंह ने भी अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म का बजट 1.75 करोड़ रुपए था।
बलवान

Third party image reference
बतादें की दीपक आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुनील शेट्टी पहली बार पर्दे पर नजर आए थे। साल 1992 में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 2.07 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म थी। अब इस फिल्म का बजट 1.50 करोड़ था। हालांकि, सुनील शेट्टी ने इसके बाद कईं बड़ी फिल्में की हैं।
इल्जाम

Third party image reference
अब अंत में बाद करें बॉलीवुड के डांसिंग स्टार गोविंदा की तो इनकी फिल्में लोगों को खूब पसंद आती थीं। एक वक्त था जब अपनी स्माइल और डांस से लोगों को दीवाना बनाने वाले गोविंदा की फिल्म पर्दे पर आते ही लोग इसे देखने के लिए टूट पड़ते थे। आपको बतादें की इस डांसिंग स्टार ने साल 1986 से अपने करियर की शुरुआत की और उनकी पहली फिल्म इल्जाम थी। बतादें की इस फिल्म में वो नीलम और शशी कपूर के साथ नजर आए थे। इस फिल्म का बजट 1.50 करोड़ था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई 2.30 करोड़ रही।

तो कैसी लगी आपको यह जानकारी, हमे कमेंट करके जरुर बताये।

रोजाना ऐसी ही चटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा