ऐसा क्या हुआ की वरुण धवन ने सबके सामने जैकलीन फर्नांडिस को उठाया अपनी गोद में

आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे मे बताने जा रहे हैं, जिनको अभिनेताओं ने जब गोद मे उठाया था, आपको और भी ज्यादा हैरानी तब होगी जब वह भी बच्चों की तरह खुश हो गईं थीं। तो आइए जानते हैं इन अभिनेत्रियों के बारे मे।

Third party image reference
वैसे आपको बतादें की प्रो कबड्डी लीग के दौरान वरुण धवन ने सबके सामने जैकलीन फर्नांडिस को अपनी गोद मे उठा लिया था, अब उस समय जैकलीन मुसकुराते हुए काफी खुश नज़र आयीं थीं।
बतादें की फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने अनुष्का शर्मा को भी अपनी गोद मे उठा लिया था। और इसके बाद अनुष्का हंसने लगी थीं। इस दौरान अनुष्का काफी ज्यादा खुश नज़र आयीं थीं।
बतादें की ऐसा ही रणबीर कपूर ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण को अपनी गोद मे उठा लिया था। इसके बाद दीपिका खिलखिलाकर हंसने लगी थीं।
बतादें की फिल्म 'ब्रदर्स' मे अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस ने एक साथ काम किया था। अब इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय ने जैकलीन को अपनी गोद मे उठा लिया था और वह हंसने लगी थीं।
जब इंडियन सुपर लीग के उदघाटन समारोह मे ऋतिक रोशन ने प्रियंका चोपड़ा को अपनी गोद मे उठा लिया था तो प्रियंका चोपड़ा हंसने लगी थीं।
अब अंत मे बतादें की फिल्म 'वेलकम टू करांची' के प्रमोशन के दौरान फिल्म के अभिनेता जैकी भगनानी ने अभिनेत्री लॉरेन गोटलिब को अपनी गोद मे उठा लिया था और लॉरेन ज़ोर ज़ोर से हंसने लगी थीं।
अब पता नही लोग ऐसा क्यों करते है, वैसे आपको क्या लगता है इस बारे में, हमे कमेंट करके जरूर बताये।
रोजाना ऐसी ही चटपटी खबरों के लिए हमे फ़ॉलो जरूर करें।

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...