यह है इन कोरियोग्राफर्स की पत्नियां, जो देखने मे बेहद ही खूबसूरत है - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Sunday, 10 November 2019

यह है इन कोरियोग्राफर्स की पत्नियां, जो देखने मे बेहद ही खूबसूरत है

जैसे कि सब जानते है कि बॉलीवुड को अपने नाच पर नचाने वाले कोरियोग्राफर भी फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी पहचान हैं।

Third party image reference
इन सभी मे रेमो डिसूजा और गणेश हेगड़े जैसे फेमस और मंझे हुए कोरियोग्राफर्स के पार्टनर को आपने कभी नहीं देखा होगा। तो चलिए आज हम आपको मिलवाते हैं मशहूर कोरियोग्राफर्स की पत्नियों से...
वैसे आपको बतादें की सिंगर, परफॉर्मर और वीडियो डायरेक्टर गणेश हेगड़े का आज जन्मदिन है।

Third party image reference
इन्होंने लगान जैसो फिल्म के लिए भी कोरियोग्राफी की थी, और यह आस्कर के लिए नॉमिनेट भी हुई थी। कई स्टेज और रियल्टी शो में कोरियोग्राफी करने वाले गणेश हेगड़े ने 2011 में सुनन्या से शादी की थी। सुनन्या खुद भी एक डिजाइनर और स्टाइलिश हैं।

Third party image reference
अब आपको बतादें की बॉलीवुड के सबसे सफल कोरियोग्राफर में से एक माने जाने वाले रेमो डिसोजा ने लिजेल से शादी की। आपको बतादें की लिजेल फैशन डिजाइनर हैं। और उन्होंने कई रियलिटी शो में रेमो के लिए जूतों से लेकर कपड़े तक डिजाइन किए।

Third party image reference
अब आपको बतादें की फिल्म मिस्टर इंडिया में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आए कोरियोग्राफर अहमद खान ने मॉडल सायरा खान से शादी की है। वैसे आपको बतादें की अहमद खुद एक एक्टर, प्रोड्यूसर और जाने-माने कोरियोग्राफर हैं। उनकी वाइफ सायरा भी प्रोड्यूसर हैं।

Third party image reference
बतादें की पिछले एक दशक से बॉलीवुड को अपने इशारों पर नचाने वाले गणेश आचार्य की पत्नी का नाम विधि आचार्य है। वैसे तो गणेश बॉलीवुड में कई फेमस गानों पर कोरियोग्राफी कर चुके हैं। आपको बतादें की फिल्म पद्मावत के खली बली सॉन्ग की कोरियोग्राफी भी गणेश ने की है। इसके अलावा गोविंदा के ज्यादातर गानों की वो कोरियोग्राफी कर चुके हैं।
अब अंत में आपको बतादें की जय हो और बॉडीगार्ड जैसी फिल्मों में डांस कोरियोग्राफी करने वाले मुदस्सर खान ने अभिश्री सेन से शादी रचाई हैं। अभिश्री भी एक कोरियोग्राफर हैं। यह दोनों की जोड़ी देखने में एकदम परफेक्ट है।
आपको इन सभी मे से कौन पसंद आया, हमे कमेंट करके जरूर बताएं।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा