इस व्यक्ति ने तोडा बाप बनने का रिकॉर्ड, प्रेगनेंट होने को लगी रहती है लड़कियों की लाइन - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Sunday, 17 November 2019

इस व्यक्ति ने तोडा बाप बनने का रिकॉर्ड, प्रेगनेंट होने को लगी रहती है लड़कियों की लाइन

दोस्तो वैसे तो यह सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लगता है परंतु यह बात एकदम सच है, वैसे आपको बतादें की अमरीका का रहने वाला एक लड़का जिसका नाम केल गार्डी है, वो इस दुनिया का सबसे कम उम्र का और सबसे बड़ा स्प*र्म डोनर माना जा रहा है।

Third party image reference
तो चलिए जानते है, की हर महीने लगभग पांच औरतों को क्यों प्रेग्नेंट करता है यह लड़का और उसे महिलाएं खुद घर क्यों बुलाती हैं।
आपको बतादें की केल गार्डी के पास हर दिन स्प*र्म डोनेट की दर्जनों रिक्वेस्ट आती हैं, कुछ रिपोर्ट्स में गार्डी के बारे में बताया जाता है कि उसे स्प*र्म डोनेट करने का आईडिया मात्र 20 साल की उम्र में आ गया था।
आपको बतादें की इससे पहले वह अपने रिलेशनशिप से बोर हो चुके थे अमेरिका के लॉन्स एंजेल्स में लगभग 4 साल से अब तक 24 बच्चों का बाप बन चुके हैं लेकिन यह बच्चे उनकी जिम्मेदारी नहीं है.
आपको बतादें की केल गार्डी न सिर्फ अमेरिका बल्कि यूरोप, एशिया, अफ्रीका और दुनिया भर में ऐसे सिंगल महिलाओं और कपल की मदद करता है. जिन्हें कंसीव करने में दिक्कत आती हो।
केल गार्डी करीबन 4 साल पहले स्पर्म डोनेशन को लेकर फेसबुक पर एक विज्ञापन जारी किया था इसके कुछ ही समय बाद से उसके पेज पर बहुत सारे कमैंट्स आने लगे इससे वह बहुत ही कम समय में पॉपुलर हो गया।
अब उसके स्प*र्म की मांग मार्केट में दिन प्रतिदिन बढ़ने लगी. गार्डी के पिता लॉयर और माँ प्रोग्रामर हैं इसलिए उसमें लॉयर और इंजीनियर दोनों के जीन्स मौजूद है.
आपको बतादें की इसके अलावा इनका लुक बहुत ही शार्प है इसलिए उससे पैदा होने वाले बच्चे भी होशियार, खूबसूरत, और शार्प होंगे इसलिए हर महिला उनसे बच्चों की मांग करती है।
बतादें की उसके पास महीने में लगभग 100 से भी ज्यादा लोगों की डिमांड आती है बल्कि वह मात्र चार से पांच ही डिमांड पूरी करता है, लेकिन इसकी खास बात यह है कि वह यह काम बिल्कुल फ्री करता है और इसके क्लाइंट 18 से लेकर 42 साल तक की महिलाएं होती हैं।
आपको बतादें की उसने यह भी बताया कि वह सिंगल महिलाओं को अपना स्पर्म देता है वह घर में सिरिंज के माध्यम से इंजेक्ट करती है।
कैसी लगी यह जानकारी, हमे कमेंट करके जरूर बताएं।
रोजाना ऐसी ही रोचक ख़बरो के लिये हमें फ़ॉलो जरूर करें।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा