सर्जरी के बाद पहली बार हार्दिक पांड्या जिम लौटे, जसप्रीत ने इसे मजाक बना कर किया ट्रोल - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Saturday, 16 November 2019

सर्जरी के बाद पहली बार हार्दिक पांड्या जिम लौटे, जसप्रीत ने इसे मजाक बना कर किया ट्रोल

आपको बतादें की ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के पीठ में पिछले साल एशिया कप में चोट आई थी। लेकिन आपको बतादें की उसके बाद से वह उससे जूझ रहे थे। इसी वजह से फरवरी-मार्च में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज भी नहीं खेल पाए थे।

Third party image reference
अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के बाद उनके पीठ की परेशानी फिर शुरू हो गयी। अक्टूबर की शुरुआत में यूके में अपने पीठ के निचले भाग की सर्जरी भी करवाई है।
जिम में लौटे हार्दिक पंड्या
अब हार्दिक पांड्या ने सर्जरी के बाद करीब 40 दिनों के पास जिम शुरू कर दिया है। आपको बतादें की उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी।1 मिनट 55 सेकेंड के इस वीडियो में वह पीठ को बेहतर करने के लिए मेहनत करते दिख रहे हैं। आपको बतादें की वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा जी कुछ इस प्रकार है।

Third party image reference
उन्होंने लिखा था की 'पिलेट्स मेरे फिर होने में मेरी मदद करने के लिए हैं। पहले से ज्यादा मजबूत और बेहतर होने के लिए, जो कुछ भी मैं कर सकता हूं, वह कर रहा हूं । आपकी सभी का उत्साहवर्धक शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।'
इस तरह बुमराह ने उड़ाया मजाक

Third party image reference
अब आपको बतादें की इस बारे में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी चोट से जूझे रहे हैं और मैदान से बाहर हैं। उन्होंने भारतीय टीम और आईपीएल में अपने साथी खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को ट्रोल कर दिया है। इस वीडियो में आ रहे आवाज के बारे में बुमराह ने लिखा है की 'सर आप प्रेशर कुकर की तरह आवाज कर रहे हैं।'
दोनों खिलाड़ी रिटेन होंगे
अब आपको बतादें की मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2020 से पहले अपने रिटेन और रिलीज किये खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी। इसमें उन्होंने हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह को रिटेन किया है। आपको बतादें की बुमराह 2013 और हार्दिक 2015 से टीम का हिस्सा हैं।

कैसी लगी यह जानकारी, हमे कमेंट करके जरुर बताये।

रोजाना ऐसी ही चटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा