अक्षय की ऐतिहासिक फिल्म 'पृथ्वीराज' में 'संयोगिता' बनकर अपना डेब्यू करेंगी यह मिस वर्ल्ड - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Friday, 15 November 2019

अक्षय की ऐतिहासिक फिल्म 'पृथ्वीराज' में 'संयोगिता' बनकर अपना डेब्यू करेंगी यह मिस वर्ल्ड

क्या आप जानते है की मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर के बॉलीवुड में आने के लिए सपने कई दिनों से देखे थे। लेकिन अब ये कन्फ़र्म हो गया है कि, मानुषी छिल्लर बॉलीवुड की "हिट मशीन' कहे जाने वाले अक्षय कुमार की ऐतिहासिक फ़िल्म पृथ्वीराज में संयोगिता के रूप में नजर आएंगी।

Third party image reference
बतादें की यशराज प्रोडेक्शन के तहत बनने वाली फ़िल्म में जहां अक्षय कुमार हिंदु सम्राट पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे वहीं दूसरी तरफ मानुषी छिल्लर संयोगिता का रोल निभाते हुए दिखाई देंग़ी।

Third party image reference
वैसे आपको बतादें की डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बन रही फ़िल्म पृथ्वीराज हिंदू सम्राट पृथ्वीराज सिंह चौहान की जीवन गाथा पर बेस्ड होगी।
मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार की फ़िल्म से कर रही हैं डेब्यू
तो यह बात तो गौरतलब है कि इतिहास में पृथ्वीराज और संयोगिता की प्रेम कहानी भी अमर है। ऐसे में फ़िल्म में मानुषी को लेने पर डायरेक्टर डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी कहते हैं कि, 'हमने इस भूमिका के लिए बहुत सारे यंग और नए चेहरों का ऑडिशन लिया, क्योंकि हमें एक इंडियन एक्ट्रेस की तलाश में थी।

Third party image reference
अब संयोगिता अविश्वसनीय सुंदर थी, वो एक मजबूत और आत्मविश्वास से भरी लड़की भी थी। हम किसी ऐसे चेहरे की तलाश कर रहे थे जो संयोगिता के व्यक्तित्व से मेल खा सके। ऐसे में हमें वह मानुषी में मिला।'
वहीं दूसरी तरफ फ़िल्म के प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स के अधिकारिक बयान में कहा गया कि, ''मानुषी को उनकी सबसे बड़ी ऐतिहासिक फिल्म पृथ्वीराज की नायिका के रूप में साइन किया गया है, जो निडर और पराक्रमी राजा पृथ्वीराज के जीवन और वीरता पर आधारित है। अब इसमें सुपरस्टार अक्षय और पृथ्वीराज और मानुषी भव्य संयोगिता की भूमिका निभाएंगे।''

वैसे आपको क्या लगता है, यह दोनों पात्र, इस किरदार के लिए सही है, हमें कमेंट करके जरुर बताये.

रोजाना ऐसी ही चटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा