बॉक्स ऑफिस पर मरजावां की जबरदस्त शुरुआत, जाने पहले ही दिन कमाए इतने करोड़

दोस्तों क्या आप जानते है की फिल्म मरजावा के बारे में, शायद आपको पता ना हो तो बतादें क फिल्म के पहले दिन की कमाई देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई है.

Third party image reference
लेकिन आपको बतादें की बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म 'मरजावां' अपने ओपनिंग डे पर लगभग 7 करोड़ तक की कमाई करने में सफलता हासिल की है, लेकिन अब बतादें की बात फिल्म 'मरजावां' की कहानी की करें, तो इसमें कुछ नयापन देखने को नहीं मिलता है.

Third party image reference
बतादें की प्यार, मोहब्बत, इमोशन और बदला, ये सब कुछ होते हुए भी कहीं न कहीं से फिल्म की कहानी कमजोर महसूस होती है, क्योंकि इस तरह की कहानी पर अब तक कई सारी फिल्में बन चुकी है.
आपको बतादें की फिल्म की कहानी टैंकर माफिया किंग अन्ना (नासर), रघु (सिद्धार्थ मल्होत्रा), अन्ना का बेटा विष्णु (रितेश देशमुख), बार डांसर आरजू (रकुल प्रीत सिंह) और जोया (तारा सुतारिया) पर केंद्रित है.

Third party image reference
अब आपको बतादें की नासर को रघु बचपन में एक गटर के पास मिला था और बचपन से ही रघु को नासर ही अपने बेटे की तरह पाला था, इसलिए रघु भी नासर की कोई भी बात नहीं काटता.
अब अपराध माफिया के तमाम काले कारनामों और खून-खराबे में अन्ना का राइट हैंड रहा है, लेकिन, नासर का असली बेटा विष्णु को इस बात की बहुत जलन होती है. वैसे फिल्म के गाने आपको इमोशनल जरूर करेंगे, आपको बतादें की इसके लगभग इस फिल्म के सभी गाने पहले ही सोशल मीडिया पर हिट हो चुके हैं.
वैसे आपको यह फिल्म कैसी लगी, हमे कमेंट करके जरुर बताये.

रोजाना ऐसी ही चटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...