गावस्कर ने कहा- कोहली के पैदा होने से पहले भी जीतती थी भारतीय टीम - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Tuesday, 26 November 2019

गावस्कर ने कहा- कोहली के पैदा होने से पहले भी जीतती थी भारतीय टीम

बतादें की भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने विराट कोहली के उस बयान पर नाराजगी जाहिर की है।
आपको बतादें की जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत ने सौरव गांगुली के दौर में टेस्ट क्रिकेट में सबसे कठिन चुनौतियों का सामना करना शुरू किया।

Third party image reference
लेकिन अब इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सुनील गावस्कर ने कहा कि भारतीय टीम उस वक्त भी जीतती थी जब मौजूदा कैप्टन(विराट कोहली) पैदा भी नहीं हुए थे।
आपको बतादें की कोलकाता में खेले गए ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट में भारत की बांग्लादेश की जीत के बाद सुनील गावस्कर ने कहा कि यह मैच बेहद शानदार रहा।
अब ऐसे में सुनील गावस्कर ने यह भी कहा कि भारतीय कप्तान ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट में अच्छा खेलना 2000 से सौरव गांगुली की टीम से शुरू हुआ। वैसे मुझे पता है कि सौरव गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं, इसलिए शायद विराट कोहली उनके बारे में अच्छी बातें कहना चाहते थे।
लेकिन अब भारत 70 और 80 के दशक में भी जीत रहा था, उस वक्त उनका(विराट कोहली) का जन्म भी नहीं हुआ था।
यह था विराट का बयान?
अब आपको विराट मके बयान के बारे में भी बतादें की दरअसल हुआ कुछ यूं कि, बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भारत की शानदार जीत के बाद विराट कोहली ने कहा था कि भारत ने चुनौतियों का सामना करना सीख लिया है और यह सब दादा (सौरव गांगुली) की टीम से शुरू हुआ।
अब भारतीय कप्तान ने मैच और सीरीज जीतने के बाद कहा था कि अब हमने खड़ा होना सीख लिया है, अब इसकी शुरुआत दादा(सौरव गांगुली) के जमाने में शुरू हुआ था, जिसे हम आगे बढ़ा रहे हैं।
वैसे आपको क्या लगता है इस बारे में, हमे कमेंट करके जरूर बताएं।
रोजाना ऐसी ही चटपटी खबरों के लिए हमे फ़ॉलो जरूर करें।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा