तानाजी ट्रेलर आउट, एक ऐसी सर्जिकल स्ट्राइक, जिसने मुगल साम्राज्य को हिला दिया

दोस्तों, अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल स्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर का ट्रेलर रिलीज हो गया है, आपको बतादें की तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर बेस्ड ये फिल्म अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है.

Third party image reference
वैसे आपको बतादें की यह मूवी का ट्रेलर बेहद ही ज्यादा दमदार है. आपको बतादें की इसमें तानाजी के रोल में अजय देवगन इंप्रेस करते हैं.
ये है TRAILER...

t-series
बतादें की तानाजी का निर्देशन ओम राउत ने किया है, यह फिल्म में सैफ अली खान उदय भान और शरद केलकर छत्रपति शिवाजी महाराज के रोल में नज़र आयेंगे, आपको बतादें की तानाजी में काजोल का गेस्ट अपीयरेंस है, वे तानाजी की पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे का रोल निभा रही हैं. बतादें की लंबे अरसे बाद काजोल-अजय को फैंस सिल्वर स्क्रीन पर साथ देखेंगे. तानाजी सिनेमाघरों में 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है. आपको बतादें की फिल्म तानाजी की कहानी 17वीं सदी पर आधारित है.
आपको पता ना हो तो बतादें की तानाजी मालुसरे वीर मराठा योद्धा थे, वे मराठा साम्राज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना में सैन्य नेता थे, अब तानाजी ने छत्रपति शिवाजी महाराज के साथ कई युद्ध लड़े थे जिसमे तानाजी को उनके वीर और बहादुर इरादों से लिए जाना गया. अंत में बतादें की तानाजी को 1670 में हुए सिन्हागढ़ युद्ध में उनके योगदान के लिए याद किया जाता है.

कैसा लगा यह ट्रेलर, हमे कमेंट करके जरुर बताये.

रोजाना ऐसी ही चटपटी ख़बरों के लिए हमे फ़ॉलो जरुर करें.

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...