विश्व इतिहास रचने से एक कदम ही पीछे रह गए इशांत शर्मा, जानिए

आपको बतादें की बांग्लादेश की टीम ने तीसरे दिन 41.1 ओवर में सिर्फ 195 रन बनाकर सिमट गई। ऐसे में भारत की जीत के हीरो तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा रहे।

Third party image reference
आपजो बतादें की ईशांत को मैन ऑफ द मैच के साथ-साथ मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड भी दिया गया।
ऐसे में ईशांत शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में 4 विकेट लिए। और पूरे मैच में उन्हें 9 विकेट हाथ लगे।

Third party image reference
वैसे तो ईशांत शर्मा ने पूरी सीरीज में शानदार खेल दिखाया। लेकिन आपको बतादें की वह टेस्ट क्रिकेट का एक महारिकॉर्ड तोड़ने से मात्र 1 विकेट से चूक गए।
आपको बतादें की जब ईशांत शर्मा ने कोलकाता में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में कुल 9 विकेट झटके। इसी के साथ वे आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के एक मैच में संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले नंबर 1 गेंदबाज बन गए।

Third party image reference
अब ऐसे में आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के एक मैच में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में ईशांत शर्मा, जोश हेजलवुड और नेथन लियॉन 9-9 विकेट के साथ पहले स्थान पर हैं।
बतादें की मैच के तीसरे दिन अगर ईशांत शर्मा ने 1 विकेट लेने में सफल हो जाते तो वह इस मैच में अपने 10 विकेट पूरे कर लेते। अब ऐसा करते ही ईशांत आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के एक मैच में 10 विकेट लेने वाले दुनिया के इकलौते गेंदबाज बन जाते। लेकिन बदकिस्मती से ईशांत ऐसा करने से मात्र 1 विकेट से चूक गए।
आपको क्या लगता है इस बारे में, हमे कंमेंट करके जरूर बताएं।
रोजाना ऐसी ही चटपटी खबरों के लिए हमे फ़ॉलो जरूर करें।

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...