जानिए कैसे छोटे-मोटे कामों से करोड़ों कमा लेती है राखी सावंत

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वह सुर्खियों में बने रहने के लिए तरह-तरह के बयान देती रहती हैं. आज राखी सावंत अपना जन्मदिन मना रही है. जब भी राखी का नाम लिया जाता है तो लोगों को ड्रामेबाजी और कॉन्ट्रोवर्सी याद आती है. राखी को सबसे बड़ी ड्रामा क्वीन घोषित कर दिया गया है, क्योंकि वह चर्चा में बने रहने के लिए कोई ना कोई नया तरीका ढूंढ लेती है.

Third party image reference
आपको बतादें की राखी सावंत ने बॉलीवुड में फिल्म अग्नि चक्र से अपना करियर शुरू किया, इसके बाद उन्होंने कई हिट आइटम सॉन्ग दिए. बाद में राखी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं. वैसे आपको बतादें की राखी को सबसे ज्यादा लोकप्रियता रियलिटी शो राखी का स्वयंवर से मिली.
यह शो 2009 में लांच हुआ था, जिसमें राखी ने टोरंटो के एक प्रतिभागी से शादी भी रचाई थी. लेकिन कुछ ही महीनों बाद वह अलग हो गई थी.

Third party image reference
आपको बतादें की राखी सावंत के पिता का नाम आनंद सावंत है, जो मुंबई पुलिस में कांस्टेबल थे, राखी सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब उनकी संपत्ति की बात करें तो मुंबई में उनके दो फ्लैट और एक बंगला है, जिनकी कीमत लगभग 11 करोड़ रुपए है.

Third party image reference
आपको बतादें की राखी ने साल 2014 में राष्ट्रीय आम पार्टी बनाई थी और चुनाव लड़ा था. उन्होंने इस दौरान जो एफिडेविट भरा था, उसमें उन्होंने लिखा था कि उनकी हाईस्कूल क्वालिफिकेशन illiterate है.
आपको बतादें की इसके अलावा इंटरनेट पर जो आंकड़े मौजूद हैं, उनके मुताबिक राखी सावंत 15 करोड़ की संपत्ति की मालकिन है. अब यह संपत्ति उन्होंने खुद कमाई है, राखी के पास फोर्ड एंडेवर कार है जिसकी कीमत 21.6 लाख रुपए है.
कैसी लगी यह जानकारी, हमें कमेंट करके जरुर बताये.
रोजाना ऐसी जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...