शीघ्रपतन है तो दवा को भूल जाओं, इस औषधि से दो दिन में इलाज करो - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Wednesday, 27 November 2019

शीघ्रपतन है तो दवा को भूल जाओं, इस औषधि से दो दिन में इलाज करो


बतादें की पुरुषों के शरीर में शीघ्रपतन की समस्या काफी ज्यादा तेजी के साथ फैल रही हैं। अब ऐसे में जो पुरुषों के वैवाहिक जीवन के लिए खतरनाक हैं। लेकिन आपको बतादें की सही समय पर अगर सही तरीकों से इलाज किया जाएँ तो इस समस्या को ठीक किया जा सकता हैं।


वैसे आपको बतादें की शीघ्रपतन की समस्या कोई बीमारी नहीं हैं। ये पुरुषों के शरीर में विटामिन और मिनरल्स की कमी के कारण उत्पन होती हैं। तो आज इसी विषय में जानने की कोशिश करेंगे एक ऐसे औषधि के बारे में जिस औषधि से आप शीघ्रपतन का इलाज कर सकते हैं।

कद्दू के बीज

आपको बतादें की आयुर्वेद के अनुसार कद्दू के बीज से*क्स परफॉरमेंस को बढ़ाने में काफी सहायक होते हैं।

आपको बतादें की इनका सबसे बड़ा फायदा यह है कि इनमें अत्यधिक मात्रा में मैग्नीशियम पाया जाता है जो टेस्टोस्टेरोन को रक्त में घोलने में मदद करता हैं।

अब इससे शरीर की उत्तेजना में वृद्धि होती हैं और इसके  साथ ही साथ पुरुषों की शारीरिक स्टेमिना तेजी के साथ बढ़ जाती हैं। ऐसा होने पर शीघ्रपतन से छुटकारा मिल जाता हैं और पुरुष लंबे समय तक प्रेम संबंध को एन्जॉय करने में कामयाब होते हैं।

सेवन करने की विधि

यदि आप कद्दू के बीज को भून कर भी उसका सेवन करे तो यह सबसे अच्छा है। लेकिन औषधि के रूप में इसका सेवन करने के लिए आप सबसे पहले इसके बीज को धूप में अच्छी तरह से सूखा लें जब ये सुख जाएँ तो इसे पीसकर पाउडर बना लें।
आपको बतादें की इस पाउडर का सेवन आप सुबह शाम शहद के साथ कर सकते है। ऐसा करने पर आपकी यौन दुर्बलता समाप्त हो जाएगी। साथ ही साथ शरीर में नई ताकत आएगी।

इसके फायदे

1 . बतादें की कद्दू के बीज में मेग्नेशियम और जिंक अधिक मात्रा में होता हैं। जो शरीर में टेस्टोस्टेरोन हार्मोन्स का निर्माण तेजी के साथ करता हैं। आपको बतादें की इससे पुरुषों का बांझपन और स्पर्म काउंट की समस्या दूर हो जाती हैं।

2 .अब नियमित रूप से कद्दू के बीज का सेवन करने से प्राइवेट पार्ट में संक्रमण होने के भी चांस कम हो जाते हैं और इसके साथ ही प्राइवेट पार्ट में ब्लड का सर्कुलेशन तेजी के साथ होता हैं।

3 . बतादें की कद्दू के बीज का सेवन करने से शरीर की इम्युनिटी मजबूत होती हैं। अब ऐसा होने से पुरुष बीमारी मुक्त रहते हैं तथा उनके शरीर में स्टेमिना बनी रहती हैं।

4 .वैसे आपको बतादें की इसके सेवन करने से शरीर का पाचन तंत्र सही तरीकों से कार्य करता हैं और पेट में कब्ज की समस्या नहीं होती हैं।

5 .अंत मे बतादें की इसके सेवन करने से पुरुषों में प्रोस्टेट कैंसर होने के चांस भी बेहद कम हो जाता हैं।

रोजाना ऐसी जानकारी के लिए हमे फ़ॉलो जरूर करें।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा