फिल्मों में सच्चाई दिखाने के लिए इन अभिनेताओं ने की थी अजीबोगरीब हरकतें, जानिए - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Thursday, 28 November 2019

फिल्मों में सच्चाई दिखाने के लिए इन अभिनेताओं ने की थी अजीबोगरीब हरकतें, जानिए

दोस्तों आज हम आपको यहाँ पर बॉलीवुड के ऐसे 5 स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने फिल्म के किरदार को निभाने के लिए कुछ अजीबोगरीब हरकतें की है, तो चलिए जानते है उसके बारे में।
ऋतिक रोशन
Third party image reference
बतादें की अभिनेता ऋतिक रोशन ने फ़िल्म 'गुज़ारिश' में एक पैरालिसिस मैजिसयन का किरदार निभाया था, अब इस किरदार के लिए उन्होंने कई घंटे तक विल चेयर पर बिताए ताकि वो ऐसा महसूस कर सकें कि बिना पैरों के कैसा लगता है।
आलिया भट्ट
Third party image reference
बतादें की आलिया भट्ट इस दौर की सबसे कामयाब अभिनेत्री हैं, आपको बतादें की बेहद कम उम्र में आलिया ने अपने एक्टिंग के टैंलेंट से सबको हैरान कर दिया है, बतादें की आलिया ने अपनी फिल्म उड़ता पंजाब में एक बिहारी लड़की के किरदार को खास बनाने के लिए लगभग 20 दिनों तक अपने बालों को नहीं धोया था।
राजकुमार राव
Third party image reference
राजकुमार राव यह एक ऐसा नाम है जो बॉलीवुड के उभरते हुए सितारों में गिना जाता है, आपको बतादें की सुपरस्टार राजकुमार राव अपनी फिल्मों को हिट कराने के लिए काफी जी-जान से मेहनत करते हैं। आपको बता दें कि फिल्म हमारी अधूरी कहानी में राजकुमार राव ने एक गरीब आदमी का किरदार निभाया था। इस किरदार को निभाने के लिए राजकुमार राव एक महीने नहाये नही थे।
आमिर खान
Third party image reference
अब बात करे आमिर की तो यह अपनी फिल्मों में बहुत ही शानदार अभिनय करते हैं। आमिर फिल्मों में जान डाल देते हैं। बतादें की आमिर फिल्म पीके की शूटिंग कर रहे थे तो वे रोजाना 100 पान चबाते थे। इसके अलावा उन्होंने फिल्म में अच्छी भोजपुरी बोलने के लिए महीनों तक भोजपुरी सीखी।
सैफ अली खान
Third party image reference
अब अंत में बतादें की एक रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान ने भी विशाल भारद्वाज की डायरेक्ट की हुई फिल्म 'ओमकारा' में लंगड़ा त्यागी के किरदार को निभाने के लिए 15 दिनों तक ब्रश तक नहीं किया था, इस फिल्म के लिए सैफ को राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था।
कैसी लगी यह जानकारी, हमे कमेंट करके जरुर बताये।
रोजाना ऐसी चटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा