छेड़खानी का शिकार हो चुकी है ये बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

छेड़खानी का शिकार हो चुकी है ये बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

Share it:
दोस्तो आज हम आपको उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले है जो कभी छेडख़ानी का शिकार हो चुकी है, तो चलिए जानते है कौन है वो बॉलीवुड अभिनेत्रियां।

Third party image reference
1 . सोनम कपूर
आपको बतादें की फ़िल्म 'रांझणा' के प्रमोशन के दौरान सोनम अपनी को-स्टार धनुष के साथ एक थिएटर में गई थी, जहा भीड़ सोनम पर अचानक टूट पड़ी थी और कुछ लोग उन्हें गलत ढंग से छू भी रहे थे, तब धनुष ने उन्हें जैसे तैसे वहां से तुरंत बाहर निकाला था।
2. कटरीना कैफ
आपको बतादें की साल 2015 में पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा में शामिल होने के दौरान कटरीना कैफ को भीड़ में घुसे कई लोगो ने गलत ढंग से छूने की कोशिश की थी। जी हां दोस्तो, ऐसे में बॉडीगार्ड्स और बाउंसर्स की सहायता से उन्हें किसी तरह बाहर निकाला गया था।
3. सोनाक्षी सिन्हा
आपको बतादें की साल 2010 में जब सोनाक्षी दक्षिणी मुंबई के गांधी ग्राउंड में एक कार्यक्रम में शामिल हुई थी, तो यहाँ लोगो ने ना सिर्फ उन्हें गलत तरीके से टच करने का प्रयास किया बल्कि उन्हें कई अपशब्द भी कहे थे, इस घटना के बाद सोनाक्षी खूब रोई भी थी।
4. नगमा
आपको बतादें की एक्ट्रेस नगमा के साथ छेड़छाड़ की एक नहीं बल्कि दो घटनाएं हुई हैं, बतादें की पहला मामला अप्रैल 2014 का हैं जब हापुड़ रोड शो के दौरान कांग्रेस नेता गजराज सिंह ने नगमा का सिर पकड़ अपनी ओर खीचने का प्रयास किया था।
इस पर नगमा ने उनका हाथ झटक दिया था, बतादें की इसके अलावा चुनाव प्रचार के दौरान एक युवक ने उनसे बत्तमीजी की थी जिस पर नगमा ने उसे थप्पड़ भी जड़ दिया था।
5. गौहर खान
अब अंत मे बात लारे गौहर खान की तो इनको साल 2014 में टीवी रियलटी शो 'इंडियाज रॉकस्टार' के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग के दौरान एक युवक ने स्टेज पर चढ़ उन्हें थप्पड़ मार दिया था।
अब ऐसी प्रतिक्रिया पर उस युवक का कहना था कि गौहर कम कपड़े पहन जिस्म की नुमाइश करती हैं जो कि इस्लाम के विरुद्ध हैं।
वैसे आपको क्या लगता है सभी के बारे में हमें कमेंट करके जरूर बताएं।
रोजाना ऐसी ही चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो जरूर करें।

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

Entertainment

Rochak Jankari

Top News

Trending

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी