सेक्स करने के लिए हफ्ते का सबसे सही दिन कौन सा- टिंडर सर्व - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Sunday, 17 November 2019

सेक्स करने के लिए हफ्ते का सबसे सही दिन कौन सा- टिंडर सर्व

दोस्तो आपको बतादें की डेटिंग ऐप टिंडर ने इस साल की शुरुआत में देश के 7 शहरों में से*क्स और इं*टिमेसी को लेकर एक सर्वे कराया है. आपको बतादें की इस सर्वे में ऐसे 1500 सिंगल लोगों ने हिस्सा लिया जिनके पास स्मार्टफोन है।

Third party image reference
अब इसमें पाया गया कि औरतें और 'जेनरेशन Z' इंटि*मेसी पर खुले तौर से बात करते हैं और रिलेशनशिप में कई सारी नई चीजें ट्राई करना चाहते हैं, बतादें की इस सर्वे के मुताबिक, 21% महिलाएं दिन में कई बार से*क्स के बारे में सोचती हैं और ऐसा करने वाले पुरुषों की तादाद 30% है।
अब आपको इस सर्वे में पूछे गए सवाल और उनके जवाब बात देते है जिससे जो रिजल्ट मिला है, वो कुछ इस तरह है।
क्या रिलेशनशिप में से*क्स कितना जरूरी है?
अब ये पूछे जाने पर 81% सिंगल्स ने इसे जरूरी बताया, 79% पुरुष और 83% महिलाएं इसे जरूरी मानती हैं, आपको बतादें की जहां 18-22 आयु वर्ग के बीच के 38% सिंगल्स से*क्स को जरूरी मानते हैं तो 28-34 आयु वर्ग के बीच ऐसा मानने वाले सिंगल्स 56% हैं।
सवाल दिन में कितनी बार सेक्स के बारे में सोचने का आया?
तो अब इस बारे में करीब 30% मर्द और 21% महिलाओं ने माना कि वो दिन में कई बार से*क्स के बारे में सोचते हैं, इसके अलावा 30% मर्द और 23% महिलाएं दिन में एक बार से*क्स के बारे में सोचती हैं और 31% मर्द और 32% महिलाएं हफ्ते में एक या दो बार से*क्स के बारे में सोचती हैं।
तो वहीं, 9% मर्द और 24% महिलाएं से*क्स के बारे में कभी नहीं सोचती हैं, आपको बतादें की 18-22 आयु वर्ग के 1/4 सिंगल्स से*क्स के बारे में कभी नहीं सोचते हैं और 28-34 आयु वर्ग के 33% सिंगल्स जी की दिन में कई बार से*क्स के बारे में सोचते हैं।
देश के सिंगल्स क्या से*क्स न करने के लिए बहाने देते हैं?
अब इस सवाल का जवाब 71% सिंगल्स ने हां में जवाब दिया, 10 में से 8 सिंगल औरतें से*क्स न करने के लिए बहाना दे चुकी हैं, और 64% मर्द भी ऐसा कर चुके हैं।
ऐसी क्या चीज है जिससे आप मूड में आ जाते हैं ?
अब इस बारे में करीब 42% ने हॉलीडे और ट्रेवल को चुना, 43% औरतें और 37% मर्दों ने अच्छा खाना, 37% महिलाएं और 33% पुरुषों ने जॉब में सफलता और 35% महिलाएं और 31% पुरुषों ने गिफ्ट्स को चुना।
से*क्स के लिए सबसे मुनासिब वक्त कौनसा है?
अब इस सवाल पर 60% ने रात का समय, 32% ने कोई भी वक्त और 8% ने सुबह का समय चुना। आपको बतादें की 65% महिलाओं और 56% पुरुषों ने रात के वक्त को तरजीह दी। तो दूसरी तरफ, 18-22 आयु वर्ग के 56% सिंगल्स और इनसे ज्यादा उम्र के 63% सिंगल्स ने भी रात के समय को सबसे अच्छा बताया। बतादें की शनिवार को सभी ने सेक्स के लिए सबसे अच्छे दिन तो सोमवार को सबसे बुरा दिन बताया है।
कैसी लगी आपको यह जानकारी, हमे कमेंट करके जरूर बताएं।
रोजाना ऐसी है चटपटी खबरों के लिए हमे फ़ॉलो जरूर करें।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा