ये है वो अभिनेत्रियाँ जिन्होंने भारतीय को छोड़ विदेश में शादी की

आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले है जिहोने भारतीय को छोड़ किसी विदेशियों से शादी कर ली, तो चलिए जानते है कौन है वो अभिनेत्रियाँ।
माधुरी दीक्षित

Third party image reference
बतादें की माधुरी दीक्षित ने अमेरिका में रहने वाले एक डॉक्टर से शादी की है, माधुरी दीक्षित ने यूनाइटेड स्टेट अमेरिका का सर्जन श्रीराम माधव नेने से शादी की है। बतादें की कुछ खबरों के मुताबिक, माधुरी दीक्षित से शादी करने के समय डॉक्टर नेने को माधुरी दीक्षित के बॉलीवुड स्टार्टअप के बारे में बिल्कुल पता नहीं था।
प्रीति जिंटा

Third party image reference
बतादें की बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा की शादी को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ हैं। आपको बतादें की इन्होंने भी साल 2016 में अमेरिकी बिजनेसमैन जीन गुडइनफ से शादी कर ली थी। वैसे तो इन दिनों प्रीति फिल्मी दुनिया से दूर हैं। लेकिन आए दिन लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं।
सेलिना जेटली

Third party image reference
आपको बतादें की सेलिना जेटली ने दुबई के एक होटल व्यवसायी पीटर हॉग से शादी की है। वैसे देखा जाये तो सेलिना शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं, जिसके बाद वह जुड़वां बच्चों की माँ बनी थी।
श्रिया सरन

Third party image reference
बतादें की साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री श्रिया सरन की बात करें तो श्रिया सरन बॉलीवुड पर्दे पर आई फिल्म दृश्य में अपने अभिनय का प्रदर्शन करते हुए नजर आ चुकी हैं। वैसे आपको बतादें की हाल के दिनों में ही श्रिया सरन ने शादी रचाई। श्रिया सरन ने अपने रूसी बॉयफ्रेंड आंद्रेई के साथ शादी रचाई। बतादें की उनकी शादी की तस्वीरें लोगों के बीच काफी ज्यादा वायरल हुई थी।
प्रियंका चोपड़ा

Third party image reference
अब अंत में बात करे तो प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में ही अपनी विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी की है, वैसे तो प्रियंका चोपड़ा का बॉलीवुड की देसी गर्ल भी कहा जाता है उन्होंने कहीं सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और यह ब्रेक डांस और अपनी अदाकारी के लिए जानी जाती है।
तो कैसी लगी यह जानकारी, हमे कमेंट करके जरुर बताये।
रोजाना ऐसी ही चटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें।

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...