सभी महिलाओं को पता होनी चाहिए धोखेबाज बॉयफ्रेंड या पति के यह लक्षण - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Thursday, 21 November 2019

सभी महिलाओं को पता होनी चाहिए धोखेबाज बॉयफ्रेंड या पति के यह लक्षण

जैसा की हम सब जानते है की किसी भी शख्स को दिल से चाहें और वह भी आपको उतनी ही निष्ठा के साथ प्रेम करे तो ऐसे में  इससे अच्छी कोई फीलिंग नहीं होती। प्रेम करने वाला बदले में प्रेम की आस रखता है।

Third party image reference
बतादें की ऐसे कई सारे लोग होते हैं जो अपनी जरूरतों के हिसाब से लोगों की भावनाओं से खेलते हैं। इससे ना केवल दूसरे पार्टनर के मन को चोट पहुंचती है बल्कि प्रेम में धोखा खाए कई लोग गलत कदम भी उठा लेते हैं। अब ऐसे में यार दोस्त भी उन्हें तानों के सिवा कुछ नहीं देते हैं।
ऐसे में साथी के बारे में जानना बहुत जरूरी हो जाता है कि वो आपसे प्रेम करता है या नहीं? तो  आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे कुछ लक्षण जिनके आधार पर आप धोखेबाज बॉयफ्रेंड को पकड़ सकेंगी...
वैसे आपको बतादें की रिश्ते में बातों की मिठास घोलने से संबंध मजबूत होते हैं और प्रेम में लोग रात-रात भर अपनी प्रेमिका से बात करते रहते हैं, यह कुछ समय के लिए ही होता है।
यदि आपका बॉयफ्रेंड आपसे बिल्कुल प्रेम से बात नहीं करता तो उसका कारण जानने की कोशिश करें। हो सकता है कि वह व्यवहार से ही बहुत बातूनी ना हो लेकिन अगर वह आपकी बातों से चिढ़ रहा है और आपको याद नहीं आ रहा है कि अंतिम बार उसने कब आपसे प्रेम से बात की थी तो आपको बॉयफ्रेंड पर नजर रखने की जरूरत है।
अब ऐसे में जिससे आपको प्रेम है उससे आप मिलने के बहाने खुद ही ढूंढ लेते हैं लेकिन अगर आप ही हमेशा प्लान बनाती हैं तो जरा ठहरें और विचार करें।
इस बारे में ऐसा भी हो सकता है कि उसकी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से वह टाइम नहीं दे पा रहा हो लेकिन लगे कि वो मिलना ही नहीं चाहता या फिर बेमन से आता है तो आपको सोचने की जरूरत है। प्रेम सामीप्य मांगता है।
अब ऐसे में अगर वह आपके दोस्तों या फैमिली के किसी मेंबर से मिलने में कतराता है तो आपको संभल जाना चाहिए। हो सकता है कि वह थोड़ा हिचकता हो लेकिन ये भी संभव है कि वह आपसे निश्चित दूरी बनाकर चल रहा हो जिससे आपको छोड़ने में उसे आसानी हो।
तो कैसी लगी आपको यह जानकारी, हमे कमेंट करके जरुर बताये।
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा