से*क्स के लिए एक्साइट करता है ब्रै*स्ट मसाज, जानिए इससे जुड़ी रोचक जानकारी - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Monday, 4 November 2019

से*क्स के लिए एक्साइट करता है ब्रै*स्ट मसाज, जानिए इससे जुड़ी रोचक जानकारी



आज हम आपको यहा पर ब्रे*स्ट मसाज के बारे में बताने वाले है लेकिन इससे पहले आपको बतादें की ज्यादातर लोग इसे अनदेखा करते हैं। यह केवल से*क्स के लिए उत्तेजित ही नहीं करता बल्कि सेहत के लिए भी अच्छा होता है। बतादें की ब्रे*स्ट मसाज के कई तरीके हैं। इनमें सबसे आम और प्रभावी तरीका है टॉवस्ट ब्रे*स्ट मसाज। यह चाइनीज तरीका है जिसे आप खुद भी कर सकते हैं।

इसके लिए  आपको अपने हाथों को आपस में रगड़कर थोड़ा गर्म कर लें। फिर इन्हें सर्कुलर मोशन में अपने ब्रे*स्ट के चारों तरफ मसाज करें। हाथ को ऊपरी और बाहर की तरफ घुमाएं। सर्किट कुछ इस तरह पूरा होना चाहिए कि ब्रे*स्ट आपके फेस की तरफ जाए फिर ब्रे*स्ट की आउटलाइन की ओर। अब प्रेशर हल्का रखें नहीं तो आपको दर्द होगा।

बतादें की दोनों ओर 36 बार यह प्रक्रिया रिपीट करें। आपको बतादें की ब्रे*स्ट मसाज से फैट स्टोर करने वाले टिश्यूज में ब्लड सर्कुलेशन में वृद्धि होती है। मालिश करने से ब्रे*स्ट बढ़ाने वाला हॉर्मोन प्रोलैक्टिन भी रिलीज होता है। तो साइज बढ़ाने के लिए आप चाहें तो लेवंडर ऑइल या गुनगुना नारियल तेल भी मालिश में प्रयोग कर सकती हैं।

वैसे आपको अंत के बतादें की खतरनाक सेल्स ब्रे*स्ट में गांठ बना देती हैं। गांठ बनने के शुरुआती दिनों में जब बाहरी दबाव पड़ता है, तो प्रेशर से सेल वापस अपने पुराने रूप में आ सकती है।
इससे कैंसर का खतरा कम होता है। एक बार आप ब्रे*स्ट मसाज आरंभ कर देती हैं तो इनकी सें*सिटिविटी बढ़ जाती है। ऐसा इसलिए क्योंकि मालिश आपको टच के लिए कुछ इस तरह सें&सिटिव बनाती है ताकि इससे दिमाग पर पॉजिटिव असर पड़े। इससे बेहतर ऑर्गैज्म भी मिलता है।


तो कैसी लगी आपको यह जानकारी, हमे कंमेंट करके जरूर बताये।
रोजाना ऐसी ही अटपटी खबरों के लिए के फ़ॉलो जरूर करले।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा