क्या आप जानते है ICC की घोषित वनडे रैंकिंग में एक भी भारतीय नही, देखें लिस्ट

दोस्तो जैसा कि हम सब जानते हैं कि स्टीव स्मिथ ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज में से एक है और पिछले महीने इंग्लैंड के खिलाफ हुए सीरीज में ऑस्ट्रेलिया टीम की ओर से स्टीव स्मिथ ने काफी शानदार प्रदर्शन दिया था।

Third party image reference
लेकिन अब इस सीरीज के बाद वह दोनो टीमों में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले क्रिकेटर बन गए थे। आपको बतादें की जिस कारण उन्हें मैन ऑफ द सीरीज के अवार्ड से सम्मानित किया गया था। और सीरीज में स्टीव स्मिथ का प्रदर्शन दमदार होने के कारण उन्हें आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर 1 का स्थान प्राप्त हुआ था।
जबकि आपको बतादें की इसमें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को दूसरा स्थान दिया गया था।

Third party image reference
लेकिन अब आपको बतादें कि हाल ही में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच हुए तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद आईसीसी की ताजा रैंकिंग जारी हुई जिसमें स्टीव स्मिथ का नंबर जानकर आपको काफी ज्यादा हैरानी होगी।
आपको बतादें की श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच में हुए वनडे सीरीज को पाकिस्तान ने 2-0 से जीत लिया था और इस सीरीज का पहला मुकाबला वर्षा के कारण रद्द हो गया था।

Third party image reference
अब आपको बतादें की इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ को पीछे छोड़ते हुए कप्तान विराट कोहली नंबर वन स्थान पर बने हुए हैं। वही बेहतरीन बल्लेबाज रोहित शर्मा दूसरे स्थान पर मौजूद है और तीसरे नंबर पर पाकिस्तान के बेहतरीन बल्लेबाज बाबर आजम बने हुए हैं।
लेकिन अब आपको बतादें की अगर ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ की तो वह लिस्ट में 27 वें नंबर पर पहुंच चुके हैं जो कि काफी ज्यादा हैरानी की बात है।
वैसे आपको क्या लगता है इस बारे में, हमे कमेंट करके जरूर बताएं।
क्रिकेट से जुड़ी रोजाना ऐसी ही ख़बरो के लिए हमे फ़ॉलो जरूर करें।

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...