INDvsBAN: दोहरा शतक ठोकने के बाद मयंक ने अपने स्पेशल फैंस के साथ ली सेल्फी, देखिये तस्वीरे

जैसे की हम सब जानते है की भारत और बांग्लादेश के बीच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट के दूसरे दिन पर भारतीय सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक जड़ दिया। आपको बतादें की यह मयंक का दूसरा दोहरा शतक है।

Third party image reference
सिर्फ अपनी महज 13वीं टेस्ट पारी में ही दूसरी बार दोहरा शतक जड़ने के बाद मयंक के कुछ स्पेशल फैन्स का दिन और भी खास बन गया, आपको बतादें की मयंक अचानक यहां उन दिव्यांग छात्रों के पास पहुंच गए, जो स्टैंड में बैठकर दिन भर उनकी बैटिंग का लुत्फ उठा रहे थे।

ani
अब ये सभी स्टूडेंट्स बोल व सुन नहीं सकते लेकिन मयंक की बैट की भाषा वे बखूबी समझ रहे थे और दिन भर उनकी लाजवाब पारी का आनंद लेते दिखे थे। बतादें की स्टूडेंट्स का दिन तब और भी खास बन गया, जब उनके हीरो मयंक अपने इन फैन्स से मिलने के लिए मैदान पर बने स्टैंड तक पहुंच गए।

ani
अब इन सभी छात्रों के साथ मयंक ने कुछ सेल्फी भी खींची। अब मयंक को देखकर छात्रों का उत्साह देखते ही बन रहा था। सभी ने मयंक की बैटिंग की प्रशंसा भी की और मयंक को अपने करीब देखकर पूरे जोश से भर गए।

Third party image reference
आपको बतादें की अपनी इस शानदार पारी के बदौलत मयंक ने सबसे कम पारियों में दो दोहरे शतक बनाने के मामले में सर डॉन ब्रेडमैन को भी पीछे छोड़ दिया है।
अब मयंक के शानदार खेल की बदौलत टीम इंडिया 2 टेस्ट मैच की सीरीज के पहले मैच में बेहद मजबूत स्थिति में भी पहुंच गई है। ऐसे में अब भारतीय टीम ने यहां बांग्लादेश पर 343 रन की बढ़त अपने नाम कर ली है।

वैसे आपको मयंक की बेटिंग कैसी लगी, हमे कमेंट करके जरुर बताये।

रोजाना क्रिकेट से जुडी ऐसी ही ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें।

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...