क्या आपका मेल पार्टनर व*र्जिन है? इस तरह कर सकती हैं पता




जैसे कि हम सब जानते है मि वह दिन बीत चुके जब फीमेल वर्जिनिटी को हद से अधिक तवज्जो दी जाती थी। अब 21वीं सदी में तो अब महिलाएं भी बिस्तर में बॉस बनने के लिए तैयार हैं।


वैसे आपको बतादें की दोनों पार्टनर जब म्युचुअल से*क्स के लिए तैयार होते हैं, तो व*र्जिनिटी कोई बहुत बड़ा मुद्दा नहीं रह जाता। 

इसके बाद भी यदि आप जानना चाहती हैं कि आपका मेल पार्टनर व*र्जिन है या नहीं, तो इन संकेतों से मेल व*र्जिनिटी के बारे में जान सकती हैं...



वैसे देखा जाए तो यदि कोई पुरुष व*र्जिन हो और पहली बार से*क्स कर रहा हो तो इस बात की संभावना ज्यादा है कि उसे तुरंत और अनरेग्युलेटेड ऑ*र्गैज्म हो जाए। ऐसे में यदि आपका मेल पार्टनर फ़ौरन क्लाइमैक्स तक पहुंच जाए तो इसका मतलब है कि वह फर्स्ट टाइम से*क्स कर रहा है।

वैसे आप यह जानकर आश्चर्यचकित न हों, केवल महिलाओं को ही नहीं पुरुषों को भी पहली बार से*क्स के दौरान ब्लीडिंग हो सकती है, हालांकि ऐसे पुरुषों की तादाद बेहद कम होती है।
आपको बतादें कि ऐसा इसलिए होता है कि बहुत से पुरुषों की फोरस्किन टाइट होती है और इसलिए इंटर*कोर्स के दौरान फोरस्किन पीछे हटने पर पे*निस पर हल्का खून आ सकता है।



अब यदि आप से*क्स के दौरान किसी ऐसे पुरुष के साथ हैं जिसे पता ही न हो कि आगे क्या करना है, अपना हाथ कहां रखना है, फीमेल पार्टनर को किस तरह पकड़ना है, आपको न्यू*ड देखकर यदि उसे अजीब फील हो रहा हो तो ये सारी बातें, इस बात का संकेत हो सकती हैं कि आपका मेल पार्टनर व*र्जिन है। से*क्स में अनुभवी पुरुषों को इन बातों से कोई असर नहीं पड़ता।

शायद आप समझ गयी होंगी की हम क्या कहना चाह रहे है, जानकारी अछि लगी हो तो इसे शेयर जरूर करें।


कॉ*न्डम की जगह किया प्लास्टिक थैली का इस्तेमाल और फिर क्या हुआ जानिए
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...