टी20 कप के लिये मैंने कुछ सोचा है, अब कोहली और शास्त्री से चर्चा करूंगा: सौरव गांगुली

दोस्तों, आपको बतादें की हाल ही में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने गुरूवार को कहा कि अगले साल टी20 विश्व कप के लिये जाने वाली भारतीय टीम के संबंध में उन्होंने 'कुछ सोचा' है, वैसे आपको बतादें की इस बारे में वह जल्द ही कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री से चर्चा करेंगे।

Third party image reference
अब भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ हैदराबाद में शुक्रवार से तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला खेलेगी। इस बारे में गांगुली ने यहां शर्मिष्ठा गुपटू की किताब का विमोचन करने के बाद कहा,''अगर हम टी20 क्रिकेट में लक्ष्य का पीछा अच्छी तरह कर रहे हैं तो हमें पहले बल्लेबाजी करते हुए भी वही चीजें करनी होगी।

Third party image reference
अब इस बारे में मैंने कुछ सोचा है जिसे मैं विराट, रवि और प्रबंधन से साझा करूंगा। हमने कई ज्यादा टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेले हैं और मुझे पूरा भरोसा है कि विश्व कप तक हम पूरी तरह से तैयार होंगे।''
वैसे आपको बतादें की टी20 विश्व कप अगले साल अक्टूबर नवंबर में स्ट्रेलिया में खेला जायेगा। वैसे आपको बतादें की टेस्ट रैंकिंग में भारत के शीर्ष पर पहुंचने के बारे में बात करते हुए गांगुली ने टीम की प्रशंसा की और कहा कि इसमें विदेशों में लगातार जीत दर्ज करने की काबिलियत है।

Third party image reference
अब इस बारे में पूर्व कप्तान ने कहा की, यही अंतिम लक्ष्य है, आपको बतादें की हमने पिछले साल आस्ट्रेलिया में अच्छा किया है। हमारे पास न्यूजीलैंड और आस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन करने के लिये अच्छी टीम है। यही हमारा लक्ष्य है कि दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टेस्ट टीम बन जायें।
क्रिकेट से जुडी ऐसी जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें।

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...