ब्रैड हॉग नें बनाली साल 2019 की बेस्ट प्लेइंग XI टीम, भारत के सिर्फ 2 खिलाड़ी शामिल

आपको बतादें की साल 2019 अंतिम पढ़ाव पर आ चुका है। ऐसे में कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इन विषयों पर भी चर्चा करने बैठ जाएंगे कि कौन सा खिलाड़ी इस साल सबसे प्रभावशाली रहा और कौन सी टीम फ्लॉप रही।

Third party image reference
अब ऐसे में इस बीच आस्ट्रेलिया के स्पिनर ब्रैड हॉग ने भी साल 2019 की अपनी सर्वश्रेष्ठ टी20 टीम चुन ली है। आपको बतादें की ब्रैड हॉग ने अपने YouTube चैनल "होग्स व्लॉग" पर इस टी20 टीम की घोषणा कर दी है। बतादें की उन्होंने छह मुख्य बल्लेबाजों और पांच फ्रंटलाइन गेंदबाजों को टीम में शामिल किया है, जिसमें 2 भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह हैं।
ये जोड़ी चुनी बतौर ओपनर

Third party image reference
आपको बतादें की उन्होंने डेविड वार्नर को सलामी बल्लेबाज के रूप में चुना है, जिन्होंने इस साल ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनिंग करते हुए बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था। ऐसे में वार्नर ने इस साल खेले 6 मैचों में 145.69 की स्ट्राइक रेट से 287 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक तो 2 अर्धशतक शामिल हैं। आपको बतादें की वार्नर के साथ ओपनिंग करने के लिए हॉग ने पाकिस्तान के बाबर आजम को चुना है जिन्होंने इस साल खेले 10 मैचों में 137 की स्ट्राइक रेट से 374 रन बरसाए हैं।
कोहली को बनाया कप्तान

Third party image reference
आपको बतादें की वहीं दूसरी तरफ टीम का कप्तान भारतीय क्रिकेट टीम के विराट कोहली को बनाया गया है। इन्होने कोहली को बल्लेबाजी क्रम में भी तीसरे स्थान पर रखा गया है। वह नंबर तीन पर खेलने के लिए एक आदर्श खिलाड़ी है क्योंकि वह रन बनाने की क्षमता रखता है।
जब सलामी बल्लेबाज रन बनाने में विफल होते हैं, तो कोहली तीसरे नंबर पर आकर टीम को संभालते हैं। इनके अलावा आपको बतादें की हॉग ने इयोन मोर्गन के अलावा ग्लेन मैक्सवेल को भी चुना जो इस साल खतरनाक आलराउंडर के रूप में उभरे है।
ये है ब्रैड हॉग की 2019 की T20I X
इस टीम में डेविड वार्नर, बाबर आजम, विराट कोहली, इयोन मोर्गन, ग्लेन मैक्सवेल, क्विंटन डी कॉक, राशिद खान, ट्रेंट बाउल्ट, मिशेल स्टार्क, क्रिस जॉर्डन, जसप्रीत बुमराह शामिल है।

वैसे आपको क्या लगता है इस बारे में, हमें कमेंट करके जरुर बताये।

रोजाना ऐसी जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें।

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...