फ़िल्म हंगामा की यह अभिनेत्री बिल्कुल गायब हो गयी है बॉलीवुड से, जानिए वजह

दोस्तों, वैसे देखा जाये तो बॉलीवुड मे कई सारी फिल्मों में काम करने के बावजूद भी फिल्मी करियर उनका ज्यादा सफल नहीं हो पाया है। तो चलिए आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन अब मौजूदा समय में वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से बिल्कुल गायब हो चुकी है।

Third party image reference
दोस्तों आज हम जिस अभिनेत्री की हम बात कर रहे हैं वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि धूम, हंगामा, गोलमाल, हेरा फेरी जैसी कई फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री रिमी सेन है। जी हा दोस्तों आपको बता दे कि रिमी सेन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बचपन से ही शुरू कर दी थी।
आपको बतादें की बॉलीवुड में रिमी सेन ने हंगामा फिल्म से डेब्यू किया था, जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी।  अब इस आपको यह भी बतादें की इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट भी किया गया था।

Third party image reference
लेकिन अब रिमी सेन का फिल्मी करियर इस समय पूरी तरह के से खत्म हो चुका है। लेकिन आपको बतादें की रिमी अपने करियर को फिर से बनाने के लिए बिग बॉस 9 में हिस्सा लेने के लिए पहुंची थी। लेकिन आपको बतादें की बिग बॉस के घर में जाने के बाद उन्होंने घर से बाहर निकलने के लिए सलमान खान से जिद्द की थी।
अब ऐसे में सलमान खान ने उस समय उन्हें फिनाले का टिकट दे दिया था जिसके बाद रिमी सेन की आंखों से आंसू तक आ गए थे।

Third party image reference
वैसे आपको यह भी बता दें कि रिमी सेन ने सलमान खान के साथ 'क्योंकि' फिल्म में भी काम कर चुकी है। लेकिन बिग बॉस से निकलने के बाद भी रिमी को कोई फिल्मों का ऑफर नहीं मिला, जिसके बाद उन्होंने भारतीय राजनीतिक पार्टी बीजेपी में शामिल होकर राजनीति में अपना हाथ आजमाया।
तो कैसी लगी आपको यह जानकारी, हमें कमेंट करके जरुर बताये।
रोजाना ऐसी चटपटी ख़बरों के लिए हमें फोलो जरुर करें ।

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...